रविवार, 8 नवंबर 2020

’स्व-सहायता समूह को प्रत्येक ब्लॉक में प्रदान की जाएगी दुकानें : कलेक्टर

 
'स्व-सहायता समूह को प्रत्येक ब्लॉक में प्रदान की जाएगी दुकानें : कलेक्टर 


'★  समूह की महिलाओं द्वारा बनाई गई पूजन सामग्री कलेक्टर को भेंट की'

सागर । स्व सहायता समूह की महिलाओं द्वारा आजीविका मिशन परियोजना अधिकारी श्री हरीश दुबे के मार्गदर्शन में गोबर से बनाएं दीपावली पूजन सामग्री कलेक्टर श्री दीपक सिंह को भेंट की। इस अवसर पर कलेक्टर श्री दीपक सिंह की धर्मपत्नी श्रीमती अमिता सिंह द्वारा महिलाओं के लिए पूजन सामग्री की राशि एवं मिष्ठान वितरित किए गए।
हरीश दुबे ने बताया कि सन्मति संकुल इस्तरी संगठन सिद्धि समूह सरस्वती समूह विश्वास समूह एवं विशेष समूह की महिलाएं आंजना पटेल भारती पटेल लक्ष्मी पटेल गेंदा रानी गुड्डी बाई एवं गायत्री प्रजापति द्वारा कलेक्टर से दीपक सिंह एवं उनके परिवार जन एवं जिला पंचायत सीईओ एवं उनकी परिवार जन को दीपावली पर उपयोग की जाने वाली पूजन सामग्री थाली जिसकी कीमत रूपये 501 विक्रय हेतु तय की गई है को सौंपी गई। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने स्व सहायता समूह की महिलाओं को आश्वस्त किया कि उनको प्रत्येक विकासखंड में एक दुकान प्रदान की जावेगी जिससे वो अपना सामग्री विक्रय का कार्य आसानी से कर सकेंगे कलेक्टर श्री दीपक सिंह की धर्मपत्नी श्रीमती अमृता सिंह ने महिला स्व सहायता समूहों से उनकी अन्य उत्पादों के बारे में भी जानकारी प्राप्त की कलेक्टर श्री दीपक सिंह के परिजन को पूजन सामग्री सौंपने के पश्चात आजीविका मिशन के परियोजना समन्वयक श्री हरीश दुबे के साथ समस्त महिलाएं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री इच्छित गढ़पाले के पास पहुंची जहां उन्होंने श्री गण पाले के परिजन को पूजन सामग्री भेंट की जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री गढ़पाले की मां श्रीमती आशा गढ़वाले ने स्व सहायता समूह की महिलाओं को पूजन सामग्री विक्रय की कीमत रूपये 501 एवं मिष्ठान देकर शुभकामनाएं दी। आजीविका मिशन के परियोजना समन्वयक श्री हरीश दुबे ने बताया कि पूजन सामग्री की थाली में कुल 15 प्रकार की सामग्री प्रदान की जा रही है। उन्होंने स्व सहायता समूह की महिलाओं को प्रोत्साहन देने  के लिए समस्त नामों से अपील की है कि इस दीपावली एवं सहायता समूह की महिलाओं की  पूजन सामग्री की थाली के साथ मनाएं। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive