शुक्रवार, 13 नवंबर 2020

पहली परीक्षा पास कर ली , भाजपा की : गोविंद राजपूत

पहली परीक्षा पास कर ली , भाजपा की :  गोविंद राजपूत

सागर। उपचुनाव जीतने के बाद पत्रकारों से दीपावली मिलन पर चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री और विधायक गोविंद राजपूत ने कहा कि मैने भाजपा के टिकिट पर च्युनाव लड़कर जीतकर पहली परीक्षा पास कर ली है। कल तक हम भाजपा में गए थे। अब सिंबल से आये है। 
भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा। मेरी पहली प्राथमिकता क्षेत्र और जिले के विकास की है। एक साल में देखना और समीक्षा करना कि कितना दिल बदला है। 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट




उन्होंने कहा कि वरिष्ठ मंत्रियों और विधायकों के साथ मिलकर काम करूंगा। ताकि भाजपा की विकास वाली सोच साकार कर सकू। उन्होंने कहा कि जीत में सभी का योगदान रहा है। यदि मेरे से कोई गलती हुई हो इसके लिए क्षमा चाहता हूँ। पूर्व मंत्री ने कहा कि जिन लोगो ने मेरे लिए वोट नही दिए है या मेरा साथ नही दिया। मेरा आग्रह है कि क्षेत्र के विकास के लिए सारे मतभेद भुलाकर कदम से कदम मिलाकर साथ चले। उनका भी स्वागत है। उन्होंने सम्भागीय मुख्यालय  सागर पर पत्रकार भवन बनवाने के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्ताव रखूंगा। 
इस मौके पर भाजपा नेता ,पूर्व विधायक भानु राणा, डॉ वीरेंद्र पाठक, ओंकार सिंह,  लक्मन सिंह ,शेलेन्द्र ठाकुर, कमलेश बघेल, रामेश्वर नामदेव और प्रदीप राजोरिया भी मौजूद थे।



---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive