रविवार, 29 नवंबर 2020

भाजपा में आके सीखा भले हो दो काम कम करो लेकिन लोगो से अच्छे से मिलो: गोविंद राजपूत

भाजपा में आके सीखा भले हो दो काम कम करो लेकिन लोगो से अच्छे से मिलो: गोविंद राजपूत

सागर। पूर्व मंत्री एवं सुरखी विधायक गोविंद सिंह राजपूत जीत के बाद पहली बार  मां कचेरन के दरबार में पहुंचे ।नजहां उन्होंने माथा टेक प्रसाद चढ़ाया एवं ग्राम वासियों की मांग पर मां कचेरन माता के मंदिर परिसर के बाजू में यज्ञ शाला बनवाने की घोषणा की।  
उन्ह्होंनेे कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 41000 वोटो के ऐतिहासिक बड़े अंतर से जीतूगा।  यह सब आप लोगों के सहयोग आशीर्वाद से ही संभव हुआ हम और हमारा परिवार जिंदगी भर सुरखी परिवार के लोगों का ऋण नहीं चुका पाऊंगा । फिर भी मुझ पर जो भी बने मैं सुरखी  क्षेत्र के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि हमने चुनावी मंच से कहा था कि हमने दल ही नहीं बल्कि दिल भी बदला है । तो हमारे मन में जो था वह कह दिया हमारा मन बड़ा साफ रहता है हम कोई चीज मन में नहीं रखते पूरी विधानसभा जानती है हम मुंहफट आदमी हु  जो मन में रहता है वह कह देते हैं लेकिन सारे लोगों के लिए हमारे दिल में सम्मान है कोई भी इंसान हो उसके मन के अंदर धीरे-धीरे अंदर से बदलाव आता है और जिस दिन से मैं भाजपा में आया हूं मैंने एक चीज सीख ली है कि चाहे काम दो कम करो लेकिन लोगों से अच्छे से मिलो। 

वही गोविन्द सिंह राजपूत ने  कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर बुंदेलखंडी अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के दोई दादा कमलनाथ और दिग्विजय 74-74 साल के हो गए हैं दो चार साल और चल हैं फिर घर बैठ जे हैं और नए कोई दिखा नहीं रहे उन्होंने आगे कहा जिस दिन राम मंदिर और बन जाएगा उस दिन लोकसभा में कांग्रेस के चार पांच सदस्य देखेंगे,क्रार्यक्रम में पूर्व जनपद अध्यक्ष राजाराज सिंह करैया, वरिष्ठ भाजपा नेता साहब सिंह सेमरा,हरनाम सिंह सागौनी,पप्पू दुबे सूखा, प्रिंयकर पप्पू तिवारी,गौरीशंकर सोनी,राघवेन्द्र बेरखेरी, छतर सिंह अमोदा, बदन सिंह, सूरत सिह, पंचम सिंह राजपूत,शेवेन्द्र चादौनी, सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद थे। 

 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive