SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 4 जून 2021

सागर को बायपास मिलने की संभावना हुई प्रबल, 118 करोड़ की लागत का 18 किलोमीटर लम्बा बायपास : विधायक शेलेन्द्र जैन

सागर को बायपास मिलने की संभावना हुई प्रबल, 118 करोड़ की लागत का 18 किलोमीटर लम्बा बायपास : विधायक शेलेन्द्र जैन 


★ सागर को बाईपास की सौगात, 18 किलोमीटर लम्बा, 17 मीटर चौड़ा बायपास करीब 118 करोड़ की लागत से बनेगा

सागर। लोक निर्माण मंत्री माननीय गोपाल भार्गव एवं विधायक शैलेंद्र जैन ने सागर के प्रस्तावित बाईपास को लेकर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से की चर्चा।

संभागीय मुख्यालय सागर के लिए बाईपास की मांग विगत कई वर्षों से की जा रही है इस संबंध में आज सागर विधायक शैलेंद्र जैन की पहल पर लोक निर्माण विभाग के मंत्री  गोपाल भार्गव ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में  विभाग के मुख्य अभियंता आर एल वर्मा एवं कार्यपालन यंत्री जायसवाल से सागर नगर के प्रस्तावित बाईपास के संबंध में जानकारी ली । विधायक शैलेंद्र जैन ने बताया कि सागर की बढ़ती हुई आबादी एवं बढ़ते हुए यातायात दबाव को लेकर बाईपास की आवश्यकता काफी लंबे समय से महसूस की जा रही है इसके लिए हम काफी लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं और अब हम सफलता के काफी नजदीक पहुंच गए हैं हमारे यशस्वी मंत्री माननीय गोपाल भार्गव जी ने हमें आश्वस्त किया है हम कि हम शीघ्र ही इसकी स्वीकृति कराएंगे उन्होंने बताया कि प्रस्तावित बाईपास बमोरी तिराहे से प्रारंभ होकर पथरिया जाट नवीन आरटीओ के पीछे की पहाड़ी चढ़ते हुए कनेरा देव मशान झिरी, आमेट रजौआ बदौना होते हुए भोपाल रोड स्थित महर्षि विद्या मंदिर यहां जुड़ जाएगा। 
यह बाईपास लगभग 18 किलोमीटर लंबा और 17 मीटर चौड़ा होगा इसकी लागत लगभग 118 करोड़ों पर होगी। इस अवसर पर मंत्री प्रतिनिधि हीरा सिंह राजपूत वरिष्ठ भाजपा नेता सुधीर यादव जिला महामंत्री शैलेश केशरवानी जिला कलेक्टर दीपक सिंह पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive