सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

शनिवार, 25 दिसंबर 2021

श्री कृष्ण जन्मोत्सव का श्रद्धालुओं ने भक्तिमय होकर लिया आनंद, टीकमगढ विधायक रहे अतिथि

 श्री कृष्ण जन्मोत्सव का श्रद्धालुओं ने भक्तिमय होकर लिया आनंद, टीकमगढ विधायक रहे अतिथि

सागर। श्री रामनगर में स्व श्री नरेश कुमार त्रिपाठी की स्मृति में कथा वाचक श्री देवव्रत शास्त्री जी द्वारा चौथे  दिवस सूत जी व परीक्षित संवाद के माध्यम से भक्त प्रह्लाद प्रसंग से नारायण भजन जाप के महात्म्य को बताते हुए नारायण के भक्त के दुःख में शामिल होकर भक्त के कस्ट निवारण की महिमा बताई..!!! कथा में आगे में राम नाम की सर्वोपरिता को व्याखित किया गया।
       श्रीमती श्री देवी त्रिपाठी के निज निवास पर सैकड़ों धर्म प्रेमियों के बीच भगवान के अवतारों की कथाओं की संगीतमय प्रस्तुतियों ने उपस्थित कथा प्रेमियों को भक्तिरसमय कर दिया..!!!
      श्री देवव्रत व्यास जी व आचार्य सुरेंद्र शास्त्री जी व विद्वत जन अतिथि श्री उमा शंकर गौतम जी की उपस्थ्ति में श्री कृष्ण जन्म प्रसंग की मार्मिक प्रस्तुति से सभी भक्तजनों के बीच नन्हे स्वरूप में बाल कृष्ण लीला झांकी से सम्पूर्ण कथा को जीवंत कर दिया। जैसे ही श्री कृष्ण प्राकट्य हुआ सैकड़ो श्रद्धालु उत्साहित होकर जन्मोत्सव के नृत्य गायन में तल्लीन हो गए। 
     यजमान श्री बृजेश त्रिपाठी सपत्नीक व परिजनों मानदानो सहित आज की कथा में टीकमगढ विधायक श्री राकेश गिरी गोस्वामी जी सपत्नीक श्रीमती अर्चना गिरी गोस्वामी जी, डॉ नंदकिशोर दीक्षित सहित बड़ी संख्या में  नगर वासी व सतना शहर से आये श्रद्धालु शामिल थे।श्रीमती श्री देवी त्रिपाठी ने समस्त धर्म प्रेमियों से कथा , हवन व भंडारे का लाभ उठाने का आग्रह किया है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense