तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

मकरोनिया हत्याकांड:: जगदीश यादव के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे मंत्री भूपेंद्र सिंह, ▪️दो लाख की व्यक्तिगत सहायता राशि सौंपी, कहा- आरोपी माफिया हैं, उनकी अवैध संपत्ति नष्ट होगी

मकरोनिया हत्याकांड::  जगदीश यादव के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे मंत्री भूपेंद्र सिंह, 
▪️दो लाख की व्यक्तिगत सहायता राशि सौंपी, कहा- आरोपी माफिया हैं, उनकी अवैध संपत्ति नष्ट होगी


सागर। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने मकरोनिया में विगत दिनों हुई हत्या की वारदात में मृतक जगदीश यादव के निवास पहुंच कर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी और दो लाख रुपए की व्यक्तिगत सहायता राशि सौंपी। 

मंत्री श्री सिंह ने मृतक जगदीश यादव के मकरोनिया कोरेगांव स्थित निवास पर पहुंच कर उनके पिता पूरनलाल यादव और मां विश्वैबाई यादव से मुलाकात की। मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए मंत्री श्री सिंह ने कहा कि हत्या के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। आपके दुख में हम सब आपके साथ हैं। उल्लेखनीय है कि कल ही यादव समाज के प्रतिनिधि मंडल से चर्चा के दौरान मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने मृतक के परिजनों को दो लाख रुपए की सहायता की घोषणा की थी जिसे आज क्रियान्वित कर दिया। 

मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों से चर्चा करते हुए मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड और अवैध गतिविधियों को देखते हुए उन्हें माफिया की श्रेणी में रखा गया है और माफिया के खिलाफ कार्रवाई की मुख्यमंत्री जी की घोषणा के अनुरूप आरोपियों की अवैध संपत्ति को नष्ट करने की कार्रवाई की जा रही है।
शासन से मंजूर हुए 3 लाख : प्रदीप लारिया

नरयावली विधायक  प्रदीप लारिया ने  कहा कि काग्रेंस इस दुख की घड़ी में भ्रामक राजनीति न करे। श्री लारिया ने कहा कि अपराधियों को संरक्षण देने का काम नहीं करते। मेरे द्वारा पीड़ित परिवार को शासन स्तर से 03 लाख की राहत राशि स्वीकृत कराई। काग्रेंस सिर्फ स्वार्थ की राजनीति करती है।पीड़ित पक्षकार को कुछ सहानुभूति प्रदान करने का कोई प्रयास काग्रेंस के नेताओं द्वारा नहीं किया गया। 
मृतक के निवास पर सांत्वना देने मंत्री श्री सिंह के साथ विधायक प्रदीप लारिया, महापौर प्रतिनिधि डा सुशील तिवारी, संतोष रोहित भी पहुंचे।



_____________________________


एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive