बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गांधी चौपाल में हुई मकरोनिया हत्याकांड को लेकर रणनीति तैयार



गांधी चौपाल में हुई मकरोनिया हत्याकांड को लेकर रणनीति तैयार


सागर।  पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ  के आह्वान पर और गांधी चौपाल के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र गुप्ता के निर्देश अनुसार पूरे प्रदेश में गांधी चौपाल का आयोजन किया जा रहा है।
इसी श्रृंखला में शहर समन्वयक अमित दुबे रामजी के नेतृत्व में अंबेडकर मूर्ति के समीप भगवानगंज वार्ड में गांधी चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें गांधी जी के भजनों को गाया गया और उनके विचारों को एवं उनके दिखाये मार्ग पर अग्रसर होने की परिचर्चा हुई।
तालीबानी तरीके कुछ दिनों पूर्व मकरोनिया में हुये हत्याकांड को लेकर समस्त कांग्रेसियों ने रणनीति तैयार की जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।
चौपाल को पूर्व विधायक प्रभू सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार जिले और प्रदेश में दमन नीति चल रही है उसके लिये गांधी के दिखाये रास्ते पर चलकर ही विजय प्राप्त की जा सकती है। पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि जग्गू यादव हत्याकांड में जब तक न्याय नहीं होता तब तक हम चुप नहीं बैठेंगे।


पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि खुरई,सुरखी,रहली में जिस प्रकार कांग्रेसियों को मंत्रियों के इशारे पर झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है यह सब जनता देख रही है और आने वाले समय में जनता ही इन्हें जबाव देगी।
श्रीमति रेखा चौधरी ने कहा कि देश में भाजपा आरक्षण पर अंगुली उठा रही है,
और आरक्षण खत्म करने के लिये काम कर रही है। चौपाल को पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे,मुकुल पुरोहित, रामकुमार पचौरी, रमाकांत यादव,राहुल चौबे, जितेन्द्र चौधरी, डा.संदीप सबलोक आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामकुमार पचौरी ने की।चौपाल का संचालन पूर्व पार्षद महेश जाटव और आभार सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने माना।
चौपाल में जितेन्द्र सिंह चावला,पप्पू गुप्ता,राकेश राय, जितेन्द्र रोहण,बृजेन्द्र नगरिया,राजेश उपाध्याय,राजा सेन,असरफ खान,सागर साहू,लल्ला यादव,आनंद हैरान,कल्लू पटैल,नितिन पचौरी, लंइम्तियाज हुसैन,गोपाल खटीक,दीनदयाल तिवारी,आनंद तोमर,शैलेंद्र तोमर,हीरालाल चौधरी,पार्षद सुलेखा राय,मीरा यादव,संध्या जैन,साजिद राईन,राजकुमार कोरी,दिनेश पटैरिया,नरेश सनकत,शिवा राजपूत,हरिश्चंद्र सोनवार,भैय्यन पटैल, अभिषेक तिवारी,अभिषेक पाठक,वीरू चौधरी,सोनू वाल्मीकि,महेन्द्र दुबे,जयदीप यादव,अंकुर यादव,संदीप चौधरी,नैतिक चौधरी आदि उपस्थित रहे


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive