बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

केंद्रीय विश्वविद्यालय स्थापना दिवस व्याख़्यान देंगे पद्मश्री डा.कपिल तिवारी ▪️पूर्व विद्यार्थी समागम में पंजीयन हेतु आव्हान

केंद्रीय विश्वविद्यालय स्थापना दिवस व्याख़्यान देंगे पद्मश्री डा.कपिल तिवारी 
▪️पूर्व विद्यार्थी समागम में पंजीयन हेतु आव्हान

सागर। आगामी जनवरी में संपन्न होने जा रहे सागर विश्वविद्यालय के पूर्व विद्यार्थियों का समागम (ऐल्यूमिनी मीट) के संदर्भ में प्रोफ़ेसर के.एस.पित्रे की अध्यक्षता में विश्वविद्यालय के भैषजिक विभाग के सभागार में आयोजित बैठक में आयोजन की तैयारी,अतिथि, मेहमानों का आगमन,रजिस्ट्रेशन,भोजन व्यवस्था से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये
अब कोई भी पूर्व छात्र, शोध छात्र केवल पाँच सौ रुपये देकर पंजीयन(रजिस्ट्रेशन) करा सकेंगे।पूर्व छात्र ऐशोसियेसन के सचिव प्रो.जी.एल.पुंताम्बेकर ने विद्यार्थीयों से अधिकतम संख्या में पंजीयन करा इस एतिहासिक कार्यक्रम में भागीदार बनने हेतु आव्हान किया है।
१५ जनवरी,२००९ को विश्वविद्यालय उन्नयन होकर केंद्रीय विश्वविद्यालय बना था अतः इस केंद्रीय विश्वविद्यालय स्थापना दिवस के मौक़े पर सागर विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र, मध्यप्रदेश सरकार के जनजातीय परिषद के निर्देशक रहे, भारत सरकार द्वारा पदमश्री सम्मान से सम्मानित डा.कपिल तिवारी का मुख्य व्याख्यान होगा।
समारोह में सागर विश्वविद्यालय के छात्र रहे वर्तमान में भारत सरकार के मंत्री डा.वीरेंद्र कुमार, मध्यप्रदेश शासन के मंत्री माननीय गोपाल भार्गव, माननीय भूपेन्द्रसिंह एवं माननीय गोविंद राजपूत सहित सागर ज़िला के समस्त विधायक अतिथि होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कुलपति प्रो.नीलिमा गुप्ता करेंगी।
उद्घाटन सत्र के बाद दो सत्रों में विश्वविद्यालय के पूर्व विद्यार्थीयों के संस्मरण, परिचर्चा और विमर्श होगा। शाम को रंगारंग सांस्कृतिक संध्या आयोजित की जायेगी। इस अवसर पर एक सोविनीयर भी प्रकाशित किया जा रहा है।
अगले दिन १६ जनवरी को पूर्व विद्यार्थीयों का विभागीय भ्रमण, कुलपति जी से चर्चा और समापन सत्र होगा। समापन सत्र में मुख्य अतिथि भारत सरकार के मंत्री माननीय फगनसिंह कुलसते होंगे। बैठक में समिति के उपाध्यक्ष प्रो.आर.के.त्रिवेदी,सदस्यगण प्रो.नवीन कांगो, प्रो.जे.डी.आहि, प्रो.वंदना सोनी,डा.राकेश शर्मा, एडवोकेट वीनू राणा, डा.अलीम ख़ान, मुकेश साहू, डा.अमर जैन, श्रीमती सुभाष जैन सहित विभिन्न विभागों के समन्वयक उपस्थित थे। शीघ्र ही कुलपतिजी के साथ बैठक के बाद विस्तृत कार्यक्रम घोषित किया जाएगा।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive