बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

राहुल गांधी सपने अच्छे से देख लेते है......कोई बुराई नही है लेकिन कांग्रेस की हालत एमपी में बुरी : मंत्री भूपेंद्र सिंह

राहुल गांधी सपने अच्छे  से देख लेते है......कोई बुराई नही है लेकिन कांग्रेस की हालत एमपी में बुरी : मंत्री भूपेंद्र सिंह


सागर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस में  कांग्रेस की एमपी में जीत का दावा किया किया है।  इस पर मंत्री भूपेंद्र सिंह एक बयान में कहा है कि  कि राहुल गांधी सपने अच्छे से देख लेते है। राहुल को यह पता होना चाहिए की अभी जो सर्वे हुआ है उसमे कांग्रेस को मात्र 54 सीटे मिल रही है।
नगरीय प्रशासन मंत्री ने कहा कि कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपने बयान में कांग्रेस की ऐसी ही बुरी हालत की ओर इशारा किया है। लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि कांग्रेस की हालत खराब है। उन्होंने कहा की  राहुल गांधी के नेतृत्व में जैसी पराजय देश भर में कांग्रेस की हुई है वैसी ही बुरी पराजय 2023 के चुनाव में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की होगी।सर्वे से यह साफ पता चलता है। 




उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सपने अच्छे देख लेते हैं और सपने देखने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन एमपी में कांग्रेस की बुरी हालत होगी। 
यहा बता दे राहुल गांधी ने कहा है कि एमपी में कांग्रेस स्वीप करेगी। भाजपा कही दिख नही रही है। आप लिख लो गारंटी से कहता हूं।


_____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive