बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: डॉक्टर के सुने मकान में चोरी : सोने चांदी के जेवर और नकद रुपए चोरी

SAGAR:  डॉक्टर के सुने मकान में चोरी : सोने चांदी के जेवर और नकद रुपए चोरी



तीनबत्ती न्यूज : 11 अप्रैल ,2024
सागर : सागर के  मोतीनगर थाना क्षेत्र के भाग्योदय अस्पताल के पीछे रहने वाले डॉक्टर के सूने मकान में चोरों ने सेंध लगाई। चोर मकान से सोने-चांदी के गहने और नकद रुपए लेकर भागे है। वारदात सामने आने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। डाक्टर अपने गांव गए थे। 
________
________
जानकारी के अनुसार डॉ. यश जैन निवासी भाग्योदय अस्पताल के पीछे किराए के मकान में रहते हैं। 8 अप्रैल की शाम वह परिवार के साथ मकान में ताला लगाकर अपने पैतृक गांव राहतगढ़ गए हुए थे। इसी दौरान मकान सूना होने का फायदा उठाकर चोर ताला तोड़कर घुस गए। चोर छत का दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचे। बुधवार को डॉक्टर जब राहतगढ़ से लौटकर सागर पहुंचे तो घर के गेट का ताला टूटा पड़ा था। 
उन्होंने अंदर जाकर देखा तो दरवाजे खुले थे और अलमारियों के लॉक टूटे मिले। घर में सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारियों में रखे सोने-चांदी के गहने और नकद करीब एक लाख रुपए गायब थे। वारदात की सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने वारदातस्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। मामले में पुलिस जांच कर रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी।

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
▪️

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

1 comments:

  1. सागर में चोरों का हौसला बुलंद
    है क्योंकि उन्हें खुलेआम पार्क में घूमने मिल रहा है बैठने मिल रहा है कोई उन पर ध्यान भी नहीं दे रहा और वह आराम से सभी के घरों पर बैठकर नजर रखे हुए रहते हैं पुलिस का कोई भी कार्य सागर में दिखाई नहीं दे रहा खुलेआम गांजा इत्यादि की बिक्री पार्कों में और उनके आसपास अंधेरा करके की जा रही है उसके बावजूद कोई कार्यवाही समझ में नहीं आ रही

    जवाब देंहटाएं

Archive