नगर निगम इंजीनियर से बोले BJP विधायक शैलेंद्र जैन : नौकरी करो, प्रोजेक्ट की मॉनिटरिंग करो, समय मत काटो ▪️डीडी कॉम्प्लेक्स, म्युनिसिपल स्कूल मल्टीलेवल पार्किंग और साबूलाल मार्केट, बड़ी नदी का किया निरीक्षण ▪️ सड़क जाम में फंसे तो हटाया आटो रिक्शा

नगर निगम इंजीनियर से बोले BJP विधायक शैलेंद्र जैन : नौकरी करो,  प्रोजेक्ट की मॉनिटरिंग करो, समय मत काटो

▪️डीडी कॉम्प्लेक्स, म्युनिसिपल स्कूल मल्टीलेवल पार्किंग और साबूलाल मार्केट, बड़ी नदी का किया निरीक्षण

▪️ सड़क जाम में फंसे तो हटाया आटो रिक्शा



तीनबत्ती न्यूज : 10 जून, 2024
सागर. शहर के बीचों-बीच चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण सोमवार को विधायक शैलेंद्र जैन ने नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार और नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री के साथ किया। सबसे पहले विधायक जैन ने कटरा बाजार स्थित पंडित दीनदयाल कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के निर्माण कार्य देखे। यहां उन्होंने कॉम्प्लेक्स के सभी फ्लोर का निरीक्षण किया। दूसरे फ्लोर पर बीम और सीलिंग से पानी का सीपेज होने पर उन्होंने ठेकेदार को फटकार लगाते हुए उसे ठीक करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अभी से यह शिकायत आएगी तो बारिश के दौरान सीपेज की यह समस्या और बढ़ जाएगी। क्या प्रोजेक्ट इंजीनियर मॉनिटरिंग नहीं करते? इस दौरान इंजीनियर बगलें झांकते  हुए नजर आए। उन्होंने नगर निगम इंजीनियर राजकुमार साहू फटकार लगाते हुए कहा कि आप ठीक से मॉनिटरिंग करिए। दुकानों के ऊपर लगी हुई शटरिंग बोर्ड भी एक से नही है। उन्होंने इसे ठीक करने के लिए कहा है। आपकी जिम्मेदारी बनती है कि प्रोजेक्ट में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं हो। नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने कहा कि अभी काम की रफ्तार काफी कम है, अतिरिक्त लेबर लगाकर शीघ्र पूरा करें। 



पुरानी बिल्डिंग मूल स्वरूप में रहे, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स भी बनाएं

विधायक जैन म्युनिसिपल स्कूल में मल्टीलेवल पार्किंग का  निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने काम की रफ्तार को बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सप्ताह भर में बारिश आ जाएगी, इससे पहले आप मल्टीलेवल पार्किंग की नींव का काम पूरा कर लें। ध्यान रहे स्कूल ग्राउंड के अंदर पुरानी बिल्डिंग अपने मूल स्वरूप में रहे। इस बिल्डिंग का उपयोग प्रतियोगी परीक्षाओं की क्लासेस लगाने के लिए किया जाएगा। इसी बिल्डिंग से लगी हुई करीब 5 हजार वर्गफीट फीट जमीन पर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बनाएं। उन्होंने ठेकेदार से पूछा कि यहां कार्यक्रम करने के लिए एक सेंटर का निर्माण भी किया जाना है। जिस पर ठेकेदार ने बताया कि मल्टीलेवल पार्किंग के थर्ड फ्लोर पर यह सेंटर बनाया जाएगा। जिसमें 2000 लोगों के बैठने की क्षमता होगी। विधायक जैन ने कहा कि इसे इंदौर के कन्वेंशन सेंटर की तर्ज पर बनाएं जिसे अस्थाई पार्टीशन करके आवश्यकता अनुसार छोटा–बड़ा किया जा सके। 

Chess Palyer Abhijeet Awasthi: इंटरनेशनल शतरंज खिलाड़ी अभिजीत मिले महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी से:जताया आभार

बड़ी नदी के पास एक और घाट बनाने का करें प्लान तैयार

विधायक जैन ने नगर निगम अध्यक्ष और आयुक्त के साथ साबूलाल मार्केट में चल रहे निर्माण का निरीक्षण किया और निर्माण एजेंसी को यहां कार्य शुरू करने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने नए बस स्टैंड के पहले छोटी नदी का निरीक्षण किया। आयुक्त से उन्होंने यहां सीमांकन करने के लिए कहा है। इसके बाद उन्होंने अमृत प्रोजेक्ट के तहत बड़ी नदी के जीर्णोद्धार का काम भी देखा। उन्होंने अधिकारियों को यहां पर एक अन्य और घाट बनाने का प्लान तैयार करने को कहा। ताकि प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान सुविधा हो सके। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया, जिला महामंत्री श्याम तिवारी, मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी, रीतेश मिश्रा, मनीष चौबे, अभिमन्यु सोनी, निर्भय घोषी समेत नगर निगम के इंजीनियर, निर्माण एजेंसियों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 10 जून से 16 जून 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

सड़क पर ऑटो छोड़ गया ड्राइवर, विधायक ने हटाकर ट्रैफिक जाम क्लियर कराया


शहर के विजय टॉकीज वन वे रोड पर उस वक्त जाम लग गया, जब एक ऑटो ड्राइवर बीच रोड पर अपना ऑटो छोड़कर कहीं चला गया। इस दौरान विधायक शैलेंद्र जैन, नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार के साथ रोड से निकल रहे थे। वे ट्रैफिक जाम में फंस गए। तत्काल गाड़ी से निकलकर उन्होंने आगे जाकर देखा तो वहां एक ऑटो सड़क पर खड़ा हुआ था। जिसे विधायक जैन और अन्य ने धक्का देकर हटाया और ट्रैफिक जाम को क्लियर कराया। उन्होंने राहतगढ़ बस स्टैंड रेलवे क्रॉसिंग से आ रहे वाहन चालकों को भी समझाइश दी कि यह वन वे मार्ग है। यहां से केवल विजय टॉकीज से रेलवे क्रॉसिंग की ओर ही वाहन जाते हैं। इसी बीच सड़क पर गिट्टी भी पड़ी हुई थी जिसको लेकर उन्होंने संबंधित को तत्काल यह निर्माण सामग्री हटाने के लिए कहा। साथ ही पुलिस अधिकारियों को फोन लगाकर यहां ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए हैं। ताकि जाम की स्थिति न बने।

____

Sagar Loksabha Election Result : सागर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ .लता वानखेड़े 4,71,222 वोट से जीती ▪️सर्वाधिक लीड सुरखी से सबसे कम बीना विधानसभा से

____

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने



___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive