Chess Palyer Abhijeet Awasthi: इंटरनेशनल शतरंज खिलाड़ी अभिजीत मिले महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी से:जताया आभार

Chess Palyer Abhijeet Awasthi: इंटरनेशनल शतरंज खिलाड़ी अभिजीत मिले महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी से:जताया आभार



तीनबत्ती न्यूज : 10 जून ,2024

सागर। पुणे में आयोजित हुई अंतरराष्ट्रीय रेटिंग शतरंज प्रतियोगिता में सागर के अभिजीत अवस्थी (Chess Palyer Abhijeet Awasthi ) ने अंतरराष्ट्रीय रैपिड और ब्लैड्स रेटिंग प्राप्त कर सागर और प्रदेश का नाम रोशन किया है। अभिजीत अगले महीने श्रीलंका में आयोजित होने वाले इंटरनेशनल शतरंज प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। इस उपलब्धि को लेकर अभिजीत ने आज  नगर निगम कार्यालय पहुंचे और महापौर प्रतिनिधि डा सुशील तिवारी से मुलाकात की और आभार जताया। नगर निगम सागर की महापौर श्रीमती संगीता तिवारी और सुशील तिवारी ने पुणे  में आयोजित शतरंज टूर्नामेंट के लिए अभिजीत की स्पॉन्सरशिप ली थी।  

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 10 जून से 16 जून 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय


सागर के बच्चो को दे रहे ट्रेनिंग

शतरंज खिलाड़ी अभिजीत को सागर जिले से लगाव है और बच्चो को शतरंज की ट्रेनिंग भी देते है। वे अभी तक 100 से अधिक बच्चों को शतरंज में प्रशिक्षण दे चुके हैं । भारत में पहला आयोजन जो कोरोना के बाद देश का पहला ओपन नेशनल शतरंज आयोजन जो हुआ था। वह भी अभिजीत अवस्थी ने अपने गृह क्षेत्र रहली में कराया था।

MP News: मंत्री के ओएसडी और अपर कलेक्टर को महिला ने दी रेप के केस में फंसाने की धमकी, दो करोड़ रुपये मांगे, महिला गिरफ्तार

अभिजीत डॉक्टर हरि सिंह गौर विश्वविद्यालय टीम के वेस्ट जोन नेशनल में कप्तान भी रह चुके हैं।  नेशनल रैंकिंग प्राप्त अभिजीत अगले महीने श्रीलंका में आयोजित स्पर्धा में हिस्सा लेने जाएंगे। महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी ने उनको शुभकामनाए दे और कहा कि अभिजीत एक होनहार शतरंज खिलाड़ी है। वे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा को निखारेंगे और सागर जिले सहित देश प्रदेश का गौरव बढ़ाएंगे। इस मौके पर यूथ आइकॉन रिशांक तिवारी ने अभिजीत अवस्थी की हौसला आफजाई की।

छात्रों को गुमराह करने वाले जिला शिक्षा केन्द्र के एपीसी को सस्पेंड किया सागर कमिश्नर ने

____

Sagar Loksabha Election Result : सागर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ .लता वानखेड़े 4,71,222 वोट से जीती ▪️सर्वाधिक लीड सुरखी से सबसे कम बीना विधानसभा से

____

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने



___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive