SAGAR Crime News : बुजुर्ग महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बैठाया आटो रिक्शा में: महिला से लूटे गहने

SAGAR Crime News : बुजुर्ग महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बैठाया आटो रिक्शा में:  महिला से लूटे गहने


तीनबत्ती न्यूज : 10 जून, 2024

सागर : सागर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कटरा बाजार में खरीदी करने आई महिला से दिन दहाड़े दो बदमाशों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश महिला के गहने लेकर भागे हैं। वारदात सामने आते ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध नजर आए हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार सूबेदार वार्ड भरका निवासी मीराबाई चौधरी ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि वह दोपहर करीब 1 बजे घर से कटरा बाजार सामान लेने गई थी। सामान लेने के बाद करीब 2.30 बजे कटरा मस्जिद के पीछे रोड पर खड़े आटो में घर आने के लिए बैठ गई। उसी समय दो अज्ञात लड़के भी आकर आटो में बैठ गए। उन्होंने मेरे मुंह के सामने एक कागज सा कुछ फैलाया, उसके बाद मैं बेहोश सी हो गई। इसके बाद राधा तिराहा के आगे पेट्रोल पंप के सामने रोड पर आटो पहुंचा।

Chess Palyer Abhijeet Awasthi: इंटरनेशनल शतरंज खिलाड़ी अभिजीत मिले महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी से:जताया आभार

आटो रिक्शा वाले उतारकर भाग निकले

तभी मुझे होश आया तो मैंने आटो वाले से बोला कि मुझे कहां ले जा रहे हो। तब आटो वाले ने मुझसे 20 रुपए मांगे तो मैंने उसे 20 रुपए दे दिए। इसके बाद उक्त दोनों लड़के भी आटो से उतरकर रेलवे पुल के तरफ जाकर पुल के नीचे खड़े आटो में बैठकर चले गए। आटो वाला भी मुझे उतारकर चला गया। इसी दौरान मैंने अपने हाथ देख तो चूड़ियां गायब थी। गले में पहनी सोने की 24 गुरिया की माला, एक अंगूठी, सोने के टॉप्स आदि गहने गायब थे। मीराबाई ने कहा कि आटो में बैठे दो लड़के ही मेरी सोने की चूड़ियां, अंगूठी, टॉप्स और माला लेकर भागे हैं। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्जकर जांच में लिया है।

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जानिए कैसा रहेगा यह सप्ताह : 10 जून से 16 जून 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

 सीसीटीवी कैमरे में नजर आए संदिग्ध शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान कटरा बाजार और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए। कैमरे में दो संदिग्ध युवक नजर आए हैं जो महिला को अपने साथ ले जा रहे हैं। पीड़ित महिला ने भी उक्त संदिग्धों की पहचान की है। जिसमें एक लडका लाल रंग की शर्ट और दूसरा लडका सफेद रंग की शर्ट पहने था। पुलिस फुटेज के आधार पर दोनों की तलाश कर रही है।


छात्रों को गुमराह करने वाले जिला शिक्षा केन्द्र के एपीसी को सस्पेंड किया सागर कमिश्नर ने

____

Sagar Loksabha Election Result : सागर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ .लता वानखेड़े 4,71,222 वोट से जीती ▪️सर्वाधिक लीड सुरखी से सबसे कम बीना विधानसभा से

____

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने



___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

X  फॉलो करें
वेबसाईट
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive