तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

आत्महत्या:पत्नी और दो मासूम बच्चों की मौत ,पति की हालत गंभीर जहर खाया या फांसी लगाई पर उलझा मामला

 आत्महत्या:पत्नी और दो मासूम बच्चों की मौत ,पति की हालत गंभीर

जहर खाया या फांसी लगाई पर उलझा मामला

सागर । सागर के मोती नगर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना में  एक ही परिवार के चार की  आत्महत्या का मामला सामने आया है । इस हादसे  में पत्नी और दो मासूम बच्चो की मौत हो गई।घटनाक्रम में पति मनोज पटेल को  गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । गरीबी से मजबूर होकर यह कदम उठाया है.। बु देलखण्ड अंचल में पिछले कुछ महीने में सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं तेजी से बढ़ी है।
           सागर शहर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के बम्होरी रेगुआ गांव में आज सुबह उस समय  सनसनी फैल गई जब गांव के  मनोज पटेल और उसकी पत्नी पूनम पटेल ,बच्ची जिया 6 माह बच्ची सोनम10 वर्ष  के जहरीला  पदार्थ खाने की खबर लगी। इसकी खबर लगते ही,नगर पुलिस अधीक्षक आर डी भारदावज,टीआई संगीता सिंह  और एफएसएल टीम मौके परपहुची । उनको अस्पताल लाया गया। इसमे पत्नीपूनम,दो बेटी जिया और सोनम की मौत हो गई । पति मनोज जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है ।
फांसी लगायी/जहर खाया :मामला उलझा
इस मामले में एसपी अमित सांघि ने बताया कि यह सुसाईड का मामला है । मनोज की आर्थिक स्थिति ठीक  नही  थी। घटना के कारणों की जांच कराई जा रही है । आत्महत्या में जहर खाया या फांसी लगाई इस पर एसपी का कहना था कि मृतको के गले पर फांसी के निशान है । पीएम और अन्य साक्ष्यों की पड़ताल के बाद स्पस्ट होगा।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive