बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा विधायकों पर अदालतों में दर्ज आपराधिक मामलों की जानकारी मांगी नेता प्रतिपक्ष ने प्रह्लाद लोधी की विधायकी जाने के बाद भाजपा में हड़कम्प

भाजपा विधायकों पर अदालतों में दर्ज आपराधिक मामलों की जानकारी  मांगी नेता प्रतिपक्ष ने
प्रह्लाद लोधी की विधायकी जाने के  बाद भाजपा में हड़कम्प
 सागर । एमपी में  भाजपा सरकार जाने के बाद पार्टी कमजोर होती जा रही है । झाबुआ उपचुनाव में हार के  बाद पिछले दिनों एक आपराधिक मामले में सजा होने के बाद एक भाजपा विधायक प्रह्लाद लोधी की विधानसभा की सदसयता चली गयी। इस घटना के बाद भाजपा  जागी है । अब एमपी विधानसभा में नेता  प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने एक पत्र लिखा है । जिसमे विधानसभा सत्र की तैयारियों के अलावा  भाजपा विधायकों से कहा है कि अपने ऊपर चल रहे न्यायालय प्रकरणों की जानकारी और अधिवक्ताओं के नाम मोबाइल नंबर से जानकारी तत्काल उपलब्ध कराएं ।विशेष न्यायालय में चल रहे आपराधिक या अन्य विचाराधीन प्रकरण की अद्यतन जानकारी मांगी है ।
          इसके साथ ही अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता से जुड़ी समस्याओं को आगामी विधानसभा सत्र में उठाने के लिए तैयारी की बात कही। स्थानीय प्रशासन के कर्मचारियों अधिकारियों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किए जाने अथवा उन पर झूठे प्रकरण बनाए जाने संबंधित घटनाओं को ब्यौरा भी मांगा है । 
         राजनैतिक हलकों में इस पत्र को लेकर माना जा रहा है कि आगे ऐसी कोई घटना हो तो पार्टी सतर्क रहें। ऐसे मामलों में कानूनी मदद ली जा सके।नेता प्रतिपक्ष ने शीतकालीन सत्र के लिए तैयारियों और जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने की बात कही।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive