तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

अब राजस्व मंत्री राजपूत उतरे सफाई अभियान में, पीएम के साथ सीएम और सभी की सोच स्वच्छता की : राजस्व मंत्री

अब राजस्व मंत्री राजपूत  उतरे सफाई अभियान में, 
पीएम के साथ सीएम और सभी की सोच स्वच्छता की : राजस्व मंत्री
सागर।मध्य प्रदेश में इन दिनों कमलनाथ सरकार के  मंत्रियों के स्वच्छता प्रेम दिख रहा है। पिछले दिनों मन्त्री प्रधुम्न सिंह नालियों की सफाई को लेकर चर्चा में आये।इसी क्रम में प्रदेश के राजस्व और परिवहन मंत्री गोविन्द राजपूत सागर में एक दलित वार्ड में झाड़ू लगाने और नालियों की सफाई करने पहुच गए। इसमे नेताओं और प्रशासनिक काफिला भी शामिल था। राजस्व मंत्री ने पीएम मोदी के  स्वच्छता अभियान की तारीफ भी की।  
            स्वच्छता अभियान के तहत प्रदेष के राजस्व एवं परिवहन मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत  ने सागर के गुरू गोविंद सिंह वार्ड में सड़क एवं नालियों की सफाई कर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि अगर प्रत्येक व्यक्ति सिर्फ अपना घर एवं अपना वार्ड साफ रखता है तो सम्पूर्ण प्रदेश को साफ होने में अधिक समय नहीं लगेगा। उन्होंने मीडिया से कहा कि  स्वच्छता का संदेश सागर नगर निगम क्षेत्र मैं नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में जाना चाहिए यह अभियान निरंतर जारी रहेगा मंत्री ने कहा  मुख्यमंत्री  का भी कहना है कि सभी लोग स्वच्छता में लगे ।मोदी के सन्देशके साथ हमारे सीएम कमलनाथ और सभी मंत्रियो की सोच स्वच्छता अभियान को लेकर है । यह अच्छा कार्य है।
इस अवसर पर वार्ड पार्षद  महेश जाटव द्वारा अम्बेडकर सामुदायिक भवन में माँगलिक कार्यक्रम हेतु भोजन बर्तन की सामग्री उपलब्ध कराई गई। जिसके तहत वार्ड में होने वाले माँगलिक कार्यक्रम के लिए लोग निःशुल्क रूप से इसका इस्तेमाल कर सकते है। इससे सिंगल यूज प्लास्टिक पर भी रोक लग सकेगी। वार्ड वासियों को सामूहिक भवन में भजन सामग्री प्रदान कराई।
ये रहे अभियान में शामिल
स्वच्छता अभियान में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ जी एस पटेल, नगर पालिका निगम सागर के कमिश्नर  आरपी अहिरवार एवं स्मार्ट सिटी सीईओ  राहुल सिंह राजपूत, सीएमएचओ  सागर, डा. देवेन्द्र फुसकेले, श्री सुरेंद्र सुहाने,  संजय यादव,  महेश जाटव, आनंद तोमर, हेमा कुमारी,  अतुल नेमा,  कैलाश सिंघई, शेलेन्द्र तोमर, पंकज सिंघई व और नागरिकांे ने सामुहिक रूप से वार्ड की साफ सफाई में  भाग लिया ।                               
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive