बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कमलनाथ ने कभी एमपी के सांसदों से चर्चा तक नही की, असंवेदनशीलता से किसानों का अहित हुआ: पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन

कमलनाथ ने कभी एमपी के सांसदों से चर्चा तक नही की,  असंवेदनशीलता से  किसानों का अहित हुआ: पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन 

सागर । प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी के आह्वान पर जिला मुख्यालय पर किसान आंदोलन के माध्यम से मध्यप्रदेश के किसानों की बदहाली, बर्बाद फसलों के मुआवजे एवं बिजली बिल से परेशान प्रदेश की जनता को न्याय दिलाने एक दिवसीय आंदोलन आहूत किया गया.। आंदोलनकारियों ने बिजली बिलों को जलाकर विरोध दर्ज कराया।
       सागर जिले के  आंदोलन का नेतृत्व कर रहे पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने  कहा कि प्रदेश की कांग्रेस शासित कमलनाथ सरकार की असंवेदनशीलता ने प्रदेश के किसानों का अहित किया है. आज अतिवृष्टि से प्रदेश में नष्ट हुई किसानों की फसल के मुआवजे की कोई व्यवस्था नहीं हुई. लोग आज बिजली के बिलों से परेशान हैं। केंद्र रा राहत राशि मांगने वाली सरकार के सीएम कमलनाथ ने कभी प्रदेश के सांसदों से चर्चा तक नही की। कमलनाथ ने दिल्ली में कभी एमपी भवन में सांसदों को बुलाया तक नही । यह उनकी सोच है ।
    सांसद राजबहादुर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा शासनकाल में प्राकृतिक आपदा के समय किसानों के हितों को ध्यान में रखकर भरपूर मुआवजा दिया जाता था ।कमलनाथ सरकार ने किसानों के हितों का कोई ध्यान नहीं दिया. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किसानों को 2 लाख तक के कृषि ऋण माफी का 10 दिन का वादा किया था, जो आज छह-सात माह बीत जाने के बाद भी प्रदेश सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया। ऐसी असंवेदनशील सरकार को चुनकर आज प्रदेश की जनता परेशान है। सागर विधायक शैलेंद्र जैन ने अपने संबोधन में कहा कि शिवराज सरकार ने किसानों की संवेदनाओं का हर समय ध्यान रखा. आज प्रदेश की जनता कमलनाथ सरकार को चुनकर पश्चाताप कर रही है. प्रदेश की जनता बेहाल है. गरीब बिजली के ज्यादा राशि के बिलों से परेशान हो चुकी है.
ये रहे मौजूद
    कार्यक्रम में  जिला अध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल,बीना विधायक महेश राय, पूर्व सांसद लक्ष्मीनारायण यादव, अशोक सिंह बामोरा, शिवराज सिंह बेरखेड़ी, नारायण कबीरपंथी, अनुराग प्यासी, श्याम तिवारी, लक्ष्मण सिंह, जगन्नाथ गुरैया,, सुधीर यादव, शैलेश केशरवानी,मंडल अध्यक्ष श्यामसुंदर मिश्रा -कमल सिंह दुधदवारा, अर्पित  पांडे, नवीन भट्ट, गौरव सिरोठिया, करोड़ी यादव, हरिओम केशरवानी, विक्रम सोनी, ज्योति दुबे, मंजू बुंदेला, दीपिका मालवीय सहित मंडल अध्यक्ष, पार्टी कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive