शनिवार, 7 दिसंबर 2019

पूर्व सीएम शिवराज सिंह को मीडिया का फोबिया, पार्टी में कद घटा। गोपाल भार्गव सन्यास लेने की स्थिति में:मन्त्री हर्ष यादव

पूर्व सीएम शिवराज सिंह को  मीडिया का फोबिया, पार्टी में कद घटा। गोपाल भार्गव  सन्यास लेने की स्थिति में:मन्त्री हर्ष यादव

सागर । पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव द्वारा सागर में  प्रदर्शन के दौरान दिये बयानों के खिलाफ  कमलनाथ सरकार के मन्त्रीयो की बयानबाजी तेज हो गई है। नवकरणीय ऊर्जा मन्त्री हर्ष यादव ने कहा है कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित कुछ नेताओं में पार्टी में नम्बर वन पर आने की लड़ाई चल रही है। ये नेता भ्रामक और ऊलजुलूल बयान दे रहे है ।मन्त्री हर्ष यादव ने  शिवराज सिंह  के उस बयान पर की किसानों की समस्याएं नही हल की तो मंत्रियो को घेरा जायेगा इस सवाल पर हर्ष यादव बोले कि यह में तो घूम रहा हूँ। शिवराज सिंह को मीडिया का फोबिया है। उनके दिल्ली में नंबर कम हो गये है । वे 5 वे नम्बर  पर आ गए है ।नैतिक साहस हो तो दिल्ली में यूरिया के लिए धरना दे।
भार्गव जी सन्यास की स्थिति में
  प्रदर्शन के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा था कि कमलनाथ सरकार के एक भी वचन पूरे हुए हो तो  सन्यास  ले लूंगा। इस पर मन्त्री हर्ष यादव ने कहा कि  भार्गव जी सन्यास लेने की स्थिति में पहुच गए है क्योंकि उनका सीएम बनने का सपना अधूरा रह गया है।दिग्गज नेता उनकी  टांग खींचने में लगे रहे । शेर कटघरे में खड़ा हो गया है।पार्टी में प्रताड़ित होने की पीड़ा भार्गव जी को है। वैसे भी बुन्देलखण्ड अंचल के शेर कहे जाने वाले गोपाल भार्गव की पार्टी में हालत ठीक नही है ।
 नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हर्ष यादव सागर में  संत रविदास वार्ड में संजीवनी क्लिनिक का शुभारंभ करने आये थे।उन्होंने कहा कि यूरिया पर्याप्त मात्रा में है ।कृत्रिम संकट भाजपाईयो द्वारा पैदा किया जा रहा है।

1 comments:


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive