शनिवार, 7 दिसंबर 2019

प्राथमिक शाला के आदिवासी शिक्षक ने की आत्महत्या, परिजनों ने लगाएं हत्या के आरोप

प्राथमिक शाला के आदिवासी शिक्षक ने की आत्महत्या, परिजनों ने लगाएं हत्या के आरोप
सागर। सागर जिले के देवरी क्षेत्र के महाराजपुर थाना क्षेत्र के निरेन्द्वपुर  प्राथमिक शाला मे पदस्थ एक शिक्षक का शव पास के जंगल मे पेड़ से लटका मिला। प्रथम द्रष्टया आत्महत्या का मामला सामने आया है । इसमे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले कि जांच कर रही है। 
 पुलिस के मुताबिक  ग्राम निरेन्द्वपुर मे पुलिस को सूचना दी गई की शाला मे पदस्थ शिक्षक नारायण पिता राजाराम सिंह आदिवासी 36वर्ष का शव पेड़ पर लटका है । घटना स्थल पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने शव को घटना स्थल से देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहां पर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया।
भाई का आरोप हत्या हुई
मृतक के भाईं दिनेश सिंह आदिवासी निवासी श्रीनगर ने बताया कि भाई का फोन आया था कि झमारा निवासी पचौरी हमें मारकर टांग रहे हैं।उसके बाद फोन कट गया।फिर मे ग्राम के शाला पहुंचा जहां पर स्कूल के विधार्थियों ने बताया कि सर को यहां लेकर गए हैं। वह विधार्थियों के साथ  घटना स्थल पर लेकर गए।जहां पर मेरे भाई का शव एक सागौन के पेड पर लटका मिला। यह घटना स्कूल से करीब 500 मीटर दूर घटित हुई है।
मामले की जांच कराई जा रही है:SDOP
इस मामले एसडीओपी अजीत पटेल ने बताया कि स्कूल मे पदस्थ शिक्षक फ्रेस होने का कहकर स्कूल से गए थे।थोडी देर बाद सूचना आई की उनका शव फांसी पर लटका देखा गया है। घटना के पहले उन्होंने अपने परिजनों से भी बात की है मौके से मोबाइल जप्त किया गया है उसकी काल डिटेल निकाली जा रही है।।अगर परिजनों ने हत्या के आरोप लगाएं हैं तो उनके बयानों के आधार पर जांच कराई जाएगी।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive