सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

गुरुवार, 12 मार्च 2020

सिंधिया और समर्थक मंत्री गोविन्द राजपूत के खिलाफ कांग्रेसी लामबंद, सुरखी में डालेंगे डेरा

सिंधिया और समर्थक मंत्री गोविन्द राजपूत के खिलाफ कांग्रेसी लामबंद, सुरखी में डालेंगे डेरा

सागर ।  मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के खिलाफ सिधिंया समर्थक मंत्रियों एवं विधायकों के इस्तीफों के साथ राजस्व परिवहन मंत्री गोविन्द राजपूत का इस्तीफा एवं जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत के इस्तीफे से उपजे हालातो से निपटने अब कांग्रेसी मुखर होकर सामने आए है। जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस जनों का ऐसा हुजूम पिछले 15 सालों में कभी नहीं देखा गया। चर्चा रही है कि स्वच्छ एवं दबाव मुक्त कांग्रेस की ऐसी ऐतिहासिक बैठक कभी नहीं हुई।खचाखच भरी बैठक में सर्वसम्मति  से प्रस्ताव पास कर  निर्णय लिया गया है कि गोविंद राजपूत के सुरखी विधानसभा चुनाव में हजारों कार्यकर्ताओं का हूजूम सुरखी जाकर राजपूत के खिलाफ चुनाव प्रचार कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए सुरखी में डेरा डालेंगे । मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं बैठक के प्रभारी सुरेन्द्र चौधरी के मुख्य आतिथ्य एवं जिला शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्रीमती रेखा चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में  जिला कांग्रेस के संगठन प्रभारी वीरेन्द्र गौर द्वारा रखे गए तीन प्रस्ताव को  सर्वसम्मति से पास किया गया । 
सिंधिया और राजपूत की निंदा
उपस्थित कांग्रेस जनों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में आस्था एवं विश्वास व्यक्त किया है  तथा ज्योतिरादित्य सिधियां के कांग्रेस छोडकर भाजपा में जाने की भत्सर्ना तथा निंदा प्रस्ताव पास करते हुए कांग्रेस से बगावत कर पीठ में छुरा भोकने पर गोविन्द राजपूत की निंदा की गई है तथा तीसरे प्रस्ताव में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को राज्यसभा में प्रत्याशी बनाए जाने का स्वागत करते हुए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के प्रति आभार व्यक्त किया गया है ।
जिला ग्रामीण अध्यक्ष की नियुक्ति जल्दी
 मध्यप्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी ने कहा है कि कमलनाथ सरकार के कामों को भाजपा हजम नहीं कर पाई । कमलनाथ सरकार के शुद्ध के लिए युद्ध एवं माफियाओं के खिलाफ शिकंजा भाजपाइयों ने प्रजातंत्र का गला घोंटकर सरकार को अस्थिर करने का काम किया है एवं सिधियां समर्थकों ने जो कांग्रेस से गददारी की है उसे जनता माफ नहीं करेगी. उन्होंने कहा है कि जो गोविन्द राजपूत ने मंत्री रहते नियुक्तियां एवं राशन दुकानें दिलवाई हैं उन्हें निरस्त कराएंगे. उन्होंने राजपूत पर बंडा. टीकमगढ में खदानों पर कब्जा करने का भी आरोप लगाया है । जल्दी ही जिला ग्रामीण अध्यक्ष की नियुक्ति होगी।
 शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा है कि जो गद्दार हैं उन्हें धन्यवाद. हमारे खून में कांग्रेस है. उन्होंने कहा है कि हमें न डरने की जरूरत है एवं न ही दबने की . उन्होंने सिधियां एवं उनके सिलपहारों पर जमकर तीखे प्रहार किए हैं ।प्रदेश सचिव अमित दुबे रामजी ने कहा है कि विश्वासघात करने वालों को सबक सिखाने सुरखी चुनाव में कमरकसकर कूंदेगें। नरेश जैन ने कहा है कि अब पदलोलुपता वालों को कभी शामिल नहीं किया जाए ।मुकुल पुरोहित ने कहा है कि जब तक हम सत्ता सुख भोगने वालों को सबक नहीं सिखा देगें .चैन से नहीं बैठेंगे. कार्यकारी अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने कहा है कि कमलनाथ जी जहां भी रहेगें हम उनके साथ रहेंगे . उन्होंने सिधियां पर गद्दारी का आरोप लगाया है। सुरेन्द्र सुहाने ने कांग्रेस की पीठ में छुरा भोकने वालों के खिलाफ शंखनाद का आवहान किया है। राजेश्वर सेन ने सिधियां को गद्दारी का खिताब दिया है .गिरीश पटैरिया ने कहा कि आज कांग्रेस स्वच्छ हो गई है। बैठक को अभय सिंघई बीना.मुन्ना चौबे. दीनदयाल उपाध्याय बीना.कमलेश साहू गढाकोटा. रामकुमार पचौरी. सुरेन्द्र चौबे.सेवादल अध्यक्ष सिंन्टू कटारे . पप्पू गुप्ता. डा. महेश तिवारी. श्याम  आशीष ज्योतिषी श्याम सराफ बंडा. असरफ खान .संजय बृजपुरिया देवरी.महेश तिवारी खुरई.देवेन्द्र फुसकेले. शालू ठाकुर. अखिलेश मोनी केशरवानी. जितेन्द्र चावला.चक्रेश सिंघई. रामजी दुबे .दीपक दुबे. आनंद रजक.संतोष सराफ.आशीष राजौरिया. महेश जाटव.धनसिंह लडिया. इंद्रासन बांदरी राहुल खरे सहित अनेक नेताओं पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे हैं . बैठक का संचालन वीरेन्द्र गौर ने किया एवं आभार महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रमिला राजपूत ने किया है ।
ये रहे मौजूद
  बैठक में राकेश राय. शिवकुमार तिवारी भूपेंद्र सिगदोनी .शिवराज सिंह. अंकेश हजारी .अनूप मिश्रा. अवधेश तोमर .आनंद तोमर. शैलेंद्र तोमर .देवेंद्र कुरमी. रफीक भाई . देवेंद्र गौर . संजय चौधरी. अंकित जैन . आर आर पारासर. जाहिद ठेकेदार. मजीद भाई.मनोहर राय. रिंकू केशरवानी. राजू राठौर .सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित रहे।
 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive