SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 30 मई 2020

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया सदर कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया  सदर कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण 

#COVID19_SAGAR

सागर । कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रभावित क्षेत्र हॉट स्पॉट सदर का कलेक्टर  दीपक सिंह एवं पुलिस अधीक्षक  अमित सांघी ने छावनी परिषद के सीईओ, श्री राजीव कुमार, और जिला पंचायत सीईओ श्री इच्छित गढपाले के साथ शनिवार को प्रातः निरीक्षण किया। कलेक्टर श्री सिंह ने अधिकारियों को निर्देष दिये कि सभी रहवासी अपने घरों में रहे। लॉकडाउन का शत-प्रतिषत पालन करें। उन्होंने कहा कि संक्रमण रोकथाम के लिये आवष्यक है कि सोषल डिस्टेंषन का पालन हो। ऐसा नही करने पर संक्रमण के अधिक फैलने की आषंका रहती है। उन्होंने लोगों से अव्हान किया कि स्वास्थ्य परीक्षण करने में स्वास्थ्य विभाग, महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी का पूर्ण सहयोग करें। उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी क्षेत्रवासी किसी भी प्रकार से भय ग्रस्त न रहे और यदि उनको किसी भी प्रकार की संर्दी, खार्सी, बुखार होती है तो तत्काल स्वास्थ्य विभाग या पुलिस विभाग को इसकी सूचना दें। लोगों को लोगों को स्पीकर के माध्यम से बताया कि कंटेनमेंट क्षेत्र में अन्दर आने एवं बाहर जाने पर पूर्णतः पाबंदी है।

पढ़े : सागर: बीएमसी से 26 मरीज स्वस्थ होकर खुशी-खुशी  घर लौटे,  संख्या बढ़कर हुई 69


पुलिस अधीक्षक श्री सांघी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री प्रवीण भूरिया को निर्देषित किया कि वे और अधिक संख्या में पुलिस वल तैनात कर व्यक्तियों को घरों के अन्दर रहने की हिदायत दें। उन्होंने संपूर्ण क्षेत्र की लगातार ड्रोन कैमरे से मानटरिंग करने के निर्देष भी दिये।
इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त  आरपी अहिरवार, एसडीएम  संतोष चंदेल, सिटी मजिस्ट्रेट  पवन वारिया, उपायुक्त प्रणय कमल खरे, सीएमएचओ  आईएस ठाकुर एवं महिला बाल विकास अधिकारी श्री भरत सिंह राजपूत सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive