मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

रविवार, 24 मई 2020

सुरखी उप चुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ता तैयार रहें: जिला अध्यक्ष गौरवसिरोठिया


सुरखी उप चुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ता तैयार रहें:  जिला अध्यक्ष गौरवसिरोठिया

★भाजपा जिला अध्यक्ष ने सुरखी विधानसभा के समस्त मंडलों का प्रवास कर मंडल अध्यक्षों से चर्चा की

सागर । भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया ने सुरखी विधानसभा के समस्त मंडलों में पहुंचकर मंडलों की प्रमुख पदाधिकारियों के साथ ही मंडल अध्यक्षों से आगामी समय में होने जा रहे उपचुनाव के संबंध में चर्चा कर जानकारी ली। इस अवसर पर पार्टी जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा की इस वैश्विक महामारी के संकट काल में हम सब पार्टी कार्यकर्ताओं को असहाय निर्धन लोगों की मदद करना है जिससे कोई भी भूखा ना रहे इस बात की चिंता भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं को करना है उन्होंने आगामी समय में होने जा रहे सुरखी विधानसभा में उप चुनाव की दृष्टि से पार्टी कार्यकर्ताओं को कमर कस कर तैयार रहने का आह्वान किया।

MP 12 वी परीक्षा : विस्थापित परीक्षार्थी जिस जिले में ,वही दे सकेंगे परीक्षा,28 मई तक बदलवा ले जिला

 मंडलों के प्रवास के दौरान उन्होंने मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं प्रमुख पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों से सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए चर्चा करते हुए अपने-अपने मंडलों के क्षेत्र अनुसार संगठन की दृष्टि से जानकारी ली और आगामी समय में होने जा रहे विधानसभा के उपचुनाव के संबंध में पार्टी कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए ।
उन्होंने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के सिहोरा, राहतगढ़, जैसीनगर आदि मंडलों में पहुंचकर पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं से बैठक कर चर्चा की एवं आगामी समय में संगठन की दृष्टि से होने वाले कार्यक्रमों के संबंध में पार्टी पदाधिकारियों को अवगत कराया ।

पढ़े : सागर में मिले 5 नए कोरोना मरीज, चलित वाहन से होगा सैंपल कलेक्शन

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विस्तारक श्री अरविंद त्रिपाठी, मंडलों में निवासरत पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी प्रमुख कार्यकर्ता एवं मंडल अध्यक्ष अमित राय, कमल कुर्मी, जीतेन्द्र ठाकुर की उपस्थित रहे l

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive