SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

रविवार, 24 मई 2020

हॉट स्पॉट केंट में टोटल लॉक डाऊन 31 मई तक,कलेक्टर और एसपी ने किया निरीक्षण

हॉट स्पॉट केंट में टोटल लॉक डाऊन 31 मई तक,कलेक्टर और एसपी ने किया निरीक्षण

सागर। सागर के हाटस्पॉट क्षेत्र सदर-केंट एरिया में 31 मई तक के लिए टोटल लॉक डाऊंन घोषित कर दिया गया है। यहां 35  कोरोना मरीज मिल चुके है।  केंट के भाजपा पार्षद की मौत हो चुकी है। इसके अलावा एक सन्दिग्ध  मरीज  की शनिवार की रात्रि में मौत हो गई। जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है।
सागर का हॉटस्पॉट बनने की स्थिति में आ रहा सदर कंटेनमेंट क्षेत्र का रविवार को प्रातः कलेक्टर श्रीमती प्रीति मैथिल नायक और पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, नगर निगम कमिश्नर  आरपी अहिरवार, छावनी परिषद के सीईओ राजीव कुमार,  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया,   सिटी मजिस्ट्रेट पवन बारिया,  महिला बाल विकास अधिकारी भरत सिंह राजपूत,   नगर निगम उपायुक्त डॉप्रणय कमल खरे,   सीएमएचओ डॉ एमएस सागर  सहित  अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे । 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z

कलेक्टर श्रीमती प्रीति मैथिल नायक ने रविवार की प्रात: पूरे कंटेनमेंट क्षेत्र का अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया और कंटेनमेंट क्षेत्र में  घरों के बाहर घूम रहे लोगों को समझाइश देकर फटकार भी लगाई । साथ ही कहा  की घरों पर रहें और संक्रमण को रोकने में मदद करें । उन्होंने  छावनी परिषद सीईओ श्री राजीव कुमार को निर्देश दिए कि क्षेत्र में जहां जहां गंदगी फैली हुई है उसे  तत्काल हटाया जाए  उन्होंने  स्वास्थ्य परीक्षण कर रहे दल को भी समझाइश देते हुए कहा कि वह अपना पूरा ध्यान रखते हुए स्वास्थ्य परीक्षण करें। 

पढ़े ': पूर्व  मंत्री हर्ष यादव को बंगला खाली करने नोटिस
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने की निंदा

 उन्होंने क्षेत्रवासियों  से स्पीकर के माध्यम से आह्वान किया कि सभी नागरिक  घरों में रहें और संक्रमण को रोकने में मदद करें एवं स्वास्थ्य परीक्षण करने वालों को पूरा सहयोग करें।  कलेक्टर श्रीमती प्रीति मैथिल नायक ने  निरीक्षण के दौरान  छावनी परिषद के सीईओ को निर्देश दिए कि  क्षेत्र में प्रत्येक गली को सैनिटाइज  साथ ही संक्रमण रोधी दवा का छिड़काव भी कराया जावे।  पुलिस अधीक्षक ने भी स्पीकर के माध्यम से समस्त क्षेत्रवासियों को घर पर रहकर अपने आप को संक्रमण होने से बचाएं।  उन्होंने  संपूर्ण क्षेत्र में पुलिस बल तैनात करने के भी  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए उन्होंने  ड्रोन कैमरे की मॉनिटरिंग का समय बढ़ाने के निर्देश दिए जिससे घरों के बाहर घूम रहे लोगों पर पाबंदी लगाई जा सके निरीक्षण के दौरान नगर पुलिस अधीक्षक श्री रामबरन  प्रजापति, थाना प्रभारी  प्रशांत सेन, नगर निगम के अधिकारी/कर्मचारी एवं केंट परिषद के कर्मचारी मौजूद थे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive