SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 30 मई 2020

पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव के कार्यालय का स्टाफ भी हुआ संक्रमित,सागर जिले में मिले आठ नए मरीज

पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव के कार्यालय का स्टाफ भी  हुआ संक्रमित,सागर जिले में मिले आठ नए मरीज 

★प्रवासी मजदूरो के लिए चलाए जा रहे लंगर से कोरोना फैलने की संभावना, गोपाल भार्गव लंगर में कई दफा बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस के बगैर दिखे  है।

#COVID19_SAGAR

सागर। सागर में आज आठ नए कोरोना पाजिटिव मरीज मिले है। जिले में कुल मरीजो की संख्या बढ़कर 173 हो चुकी है। कुल 69 स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो चुके है। सूत्रों के मुताबिक इन  नये मरीजो में  भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव के निजी स्टाफ से जुड़े  चार लोग है। इस के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम भी गढाकोटा  पहुची। टीम  भार्गव के निवास स्थित कार्यालय गई।

कोरोना वायरस को जहाँ लगातार मध्यप्रदेश में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ रहा हैं वही प्रदेश के  सागर जिले के गढ़ाकोटा से हैं ।जहाँ पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के ऑफिस के चार कमर्चारी पॉजिटिव बताये गए हैं। इसकी लभर फैलते ही हड़कम्प मंच गया। इस दौरान कई नेता गढाकोटा में प्रवासी मजदूरो के लिए चलाए जा रहे लंगर में भार्गव से मिलने पहुचे। उधर भार्गव सागर  भोपाल निकल गए। पूर्व मंत्री भार्गव के मुताबिक लंगर में हमारे स्टाफ और अन्य लोगो ने जमकर सेवा की है। हो सकता है संक्रमित हो गए हो । अब सभी की जांच कराएंगे और सतर्कता से कामकाज किया जाएगा। 

पढ़े : सागर: बीएमसी से 26 मरीज स्वस्थ होकर खुशी-खुशी  घर लौटे,  संख्या बढ़कर हुई 69

बताया जाता है कि  नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के ऑफिस के कर्मचारी पॉजिटिव हुए।  जिसमे एक कम्यूटर आपरेटर भी शामिल हैं ।मेडिकल महकमे की। इस पुष्टि के बाद गोपाल भार्गव भोपाल में हैं अब सवाल की लगातार लोगो के आने जाने का सिलसिला उनके ऑफिस में लगा रहा हैं ।
 फिलहाल स्वास्थ्य महकमे की टीम सोशल हिस्ट्री खंगाल रही हैं की कौन कौन इन ऑफिस कमर्चारियों के सम्पर्क में रहा हैं और आने वाले दिन  किन किन लोगो को कोरेन्टीन और उनका सेम्पल लिया जाएगा।इसके साथ ही सागर में आज तक कोरोना पॉजिटिव मरीजो कि संख्या 173 हो गयी जिसमे 8 लोगो की मौत हो चुकी है।

पढ़े : कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया  सदर कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण


आज 8 पाॅजिटिव मरीज मिले

बुन्देलखण्ड मेडिकल काॅलेज से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज बायरोलाॅजी लैब की रिपोर्ट के अनुसार 8 मरीजों की कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट आई है। इनमें 36 वर्षीय महिला जिला चिकित्सालय, 35 वर्षीय पुरूष मकरोनिया, 28 वर्षीय पुरूष मकरोनिया, 39 वर्षीय पुरूष गढ़ाकोटा, 40 वर्षीय पुरूष गढ़ाकोटा, 70 वर्षीय पुरूष गढ़ाकोटा, 27 वर्षीय पुरूष गढ़ाकोटा एवं 60 वर्षीय पुरूष शास्त्री वार्ड सागर शामिल है

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive