SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 30 मई 2020

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने दी मंत्री गोविन्द राजपूत को चेतावनी ,दादागिरी नही चलने देंगे, सुरखी में पूरी दबंगई से चुनाव लड़ेंगे

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने दी  मंत्री गोविन्द  राजपूत को चेतावनी ,दादागिरी नही चलने देंगे, सुरखी में पूरी दबंगई से चुनाव लड़ेंगे


★दिग्विजय सिंह से मिलने सोसल डिस्टेंसिग की उड़ाई धज्जियां कांग्रेसियों ने

सागर। ( तीनबत्ती न्यूज़. कॉम)।पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सिंन्धिया समर्थक पूर्व विधायको पर एक बार फिर 35 करोड़ रुपये में बिकने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जनता के विश्वास से धोखा किया है। आनेवाले उप चुनावो में भाजपा पूरी 24 सीट हारेगी। दिग्विजय सिंह अल्प प्रवास पर आज सागर आये थे। दिग्विजयसिंह ने नागरिक आपूर्ति मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत और उनके परिवार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गोविन्द और उनके परिवार को कंग्रेस ने सब कुछ दिया सम्मान मिला। लेकिन उन्होंने धोखा दिया। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z

सागर जिले की सुरखी सीट पर उपचुनाव  होंगे यहां से गोविन्द राजपूत का चुनाव लड़ना तय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों पर झूठे मामले दर्ज किए जा रहे है ।उन्होंने जैसीनगर के  दिलीप पटेल की बात करते हुए कहा कि मेरी चेतावनी है कि गोविन्द राजपूत और उनके परिवार की दादागिरी चलने नही दी जाएगी। चाहै सरकार किसी की भी हो। अपनी सीमाओं में रहे।
जब उनसे सुरखी चुनाव की रणनीति पर पूछा तो साफ कहा पूरी दबंगई से चुनाव लड़ेंगे।

पढ़े : कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया  सदर कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण


पढ़े : अब क्वारेन्टीन हो सकेंगे, होटल /लॉज में,सदर में सख्ती,होम डिलीवरी जरूरी सामानों की ,आपदा प्रबंधन समूह की बैठक*

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में सरकार असफल  रही है। भाजपा आपदा को अवसर में बदल देती है। भाजपा सरकार  कोरोना उपकरणों की खरीदी में भष्ट्राचार कर रही है।
नही दिखा सोसल डिस्टेंस

सागर में करीब एक घण्टे रुके दिग्विजय सिंह से मिलने के लिए कांग्रेसियों ने सोशल डिस्टेंस की धज्जिया उड़ती रही । कई बार रोका भी गया लेकिन लोग नही  मानें। इस दौरान सुरखी क्षेत्र के कुछ नेताओं से चर्चा भी की। सागर में इस समय लॉक डाऊन चल रहा है। बता दे अभी तक सागर जिले में 165 कोरोना पाजिटिव  मरीज मिल चुके है। पिछले एक हफ्ते से लगातार मरीज बढ़ रहै  है। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive