SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 7 जून 2021

एमपी में सत्ता की लूट और मोदी सरकार की लापरवाही के कारण बढा कोरोना: जीतू पटवारी ★ साग़र झील की सफाई के नाम पर लूट

एमपी में सत्ता की लूट और मोदी सरकार की लापरवाही के कारण बढा कोरोना:  जीतू पटवारी
★ साग़र झील की सफाई के नाम पर लूट

साग़र।  मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सागर की लाखा बंजारा झील की सफाई को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी इस मामले में बेहद गंभीर और संवेदनशील है जिसके चलते पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ जी ने भी सरकार और प्रशासन को पत्र लिखा है। उन्होंने सरकार और प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तालाब मिट्टी और गाद निकालने के नाम पर नोटों की गड्डियां बनाने का खेल चल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि तालाब सफाई को लेकर भ्रष्टाचार की सभी हदें पार हो गई है। सत्ता की लूट करने  वाले लोग अब मिट्टी से भी जनता का पैसा लूटने लगे हैं यह खेल सागर की जनता देख रही है।
 उन्होंने केंद्र की मोदी और प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार पर सीधे हमले करते हुए कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अहंकार उनकी लापरवाही और अति उत्साह ही इस बीमारी की जड़ है। उन्होंने आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश में सत्ता की लूट और मोदी सरकार की लापरवाही के कारण ही कोरोना आया है। उन्होंने कहा कि एक आकलन के अनुसार अब तक करीब 2 लाख लोग प्रदेश में कोरोना से मारे जा चुके हैं। गरीब और मध्यम वर्ग कोरोना के इलाज में प्राइवेट अस्पतालों के हाथों या तो लुटकर आया है या परिजन की मौत के रूप में मिटकर आया है। देशभर में करोड़ों लोग इस बीमारी की चपेट में आए हैं और इनमें से बड़ी संख्या में काल के गाल में समा गए। श्री जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि संक्रमण की पहली दूसरी और तीसरी लहर को लेकर सिर्फ विज्ञापन के माध्यम से छवि बचाने के लिए प्रचार प्रसार का काम हुआ है। पहली लहर के बाद दूसरी लहर से निपटने के लिए सरकार की कोई तैयारी नहीं थी और यही हाल तीसरी लहर को लेकर भी है।
प्रदेश की शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल उठाया कि क्या प्रदेश में 17 साल से काबिज भाजपा की सरकार और मुख्यमंत्री चिकित्सा और स्वास्थ्य सुविधाएँ बेहतर करने की बजाय ढोल मजीरे बजाने का काम कर रहे थे। उन्होंने इस हालात के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दोषी ठहराते हुए कहा कि असहाय डरा हुआ अपरिपक्व और सत्ता को लोभी मुख्यमंत्री ही इस तरह से काम कर सकता है।

स्व देवी प्रसाद दुबे को दी श्रध्दांजली

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी तथा युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी के सागर प्रवास पर  कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित राम जी दुबे के निवास पर पहुचे। उन्होंने स्व देवी प्रसाद दुबे के निधन पर श्रध्दांजली अर्पित की। उन्होंने स्व देवीप्रसाद दुबे के पुत्र अमित राम जी दुबे तथा भतीजे अतुल दुबे छोटे भाई आशीष दुबे एवं अन्य परिजनों के साथ बैठकर दुख की इस विकट घड़ी में उन्हें ढाढस बंधाते हुए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। इस मौके पर  प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ,गोलू दुबे ,आशीष चौबे, मयंक तिवारी, जयदीप यादव ,रिम्पी गर्ग , मनु सोनी, अंकित जैन ,गोल्डी केसरवानी ,अमर दुबे आदि मौजूद रहे।

देवलचौरी पहुंचे जीतू पटवारी

मप्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मीडिया विभाग के अध्यक्ष पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एवं मप्र युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व विधायक कुणाल चौधरी सोमवार दोपहर वरिष्ठ पत्रकार अमित तिवारी एवं मधुर तिवारी के देवलचौरी स्थित पैतृक निवास पर पहुंचे और उनके बड़े भाई स्व. श्री मनोज तिवारी को श्रद्धासुमन अर्पित कर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की।इसके बाद उन्होंने सिद्ध क्षेत्र श्री कदम बब्बा के दर्शन कर आशीर्वाद लिया।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive