दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

शुक्रवार, 11 जून 2021

SAGAR : मारपीट करने के बाद जिला हास्पिटल में फरियादी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

SAGAR : मारपीट करने के बाद जिला हास्पिटल में फरियादी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग 

★ डॉक्टरों ने बुझाई आग, आरोपी गिरफ्तार, हत्या के प्रयास का केस दर्ज


साग़र। साग़र के जिला अस्पताल परिसर में बुधवार की देर रात चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें मारपीट के
मामले में एमएलसी कराने पहुंचे एक व्यक्ति पर  अस्पताल परिसर में ही आरोपी ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। मौके पर मौजूद ड्यूटी डॉक्टर और
स्टाफ ने समय रहते आग बुझाई और पीड़ित को इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।  पूरी घटना अस्पताल के CCTV कैमरे में कैद हो गई। इन फुटेज में आग लगाते और फरियादी दिखाई दे रहे थे। इस घटना के बाद अस्पताल में सनसनी मचा गई। 

देखे: जिला अस्पताल में आग लगाने का वीडियो

पूरे मामले की  गोपालगंज थाना पुलिस ने
की जांच करते हुए थाना प्रभारी उजमा सिंह ने आरोपी मिलन माचे रजक नामक व्यक्ति पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।। बताया जाता है कि  काकागंज निवासी दामोदर कोरी और पुरव्याउ टौरी
निवासी मिलन माचे रजक की पुरानी रंजिश थी। दोनों के बीच बुधवार को विवाद और मारपीट हुई। दामोदर ने मारपीट की शिकायत पुलिस से की। इसके बाद वह एमएलसी कराने जिला अस्पताल पहुंचा। यहां मौजूद डॉक्टर ने उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया। इसी दौरान रात्रि में  आरोपी मिलन माचे रजक अस्पताल परिसर में दाखिल हुआ और चुपचाप ओपीडी कॉम्पलेक्स में भर्ती दमोदर के पास पहुंच गया। यहां उसने जेब से पेट्रोल की बोतल निकाली और दामोदर पर डालकर आग लगा दी। जिला अस्पताल में घटना को अंजाम देने के बाद भागता आरोपी कैमरे में कैद हुआ। 
Asp विक्रम सिंह ने बताया कि पीड़ित दामोदर कोरी के बयान लिए गए है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज में घटना पाई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी मिलन रजक को गिरफ्तार कर लिया है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी पहुँचे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज, पीड़ितों से संपूर्ण घटनाक्रम की ली जानकारी

उधर  मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ने गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार तड़के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज पहुंचकर घटना के पीड़ितों से संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी ली तथा बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों से श्री दामोदर कोरी का समुचित उचित उपचार करने की बात कही। पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ने घटना के लिए पुलिस व प्रशासन को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि लोगों की जान बचाने बने शासकीय अस्पताल में जानलेवा घटना घटित होने से जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है। उन्होंने कहा कि जिले में इस तरीके की यह पहली घटना नहीं है पिछले महीनों में घटित घटनाओं पर नजर डालें तो दर्जनों ऐसे प्रकरण है और उन पर की गई कार्यवाहियां है जिससे  कानून व्यवस्था की विश्वसनीयता कम हुई है जिसे शासन/  प्रशासन ने गंभीरता से नहीं लिया । जिसकी कांग्रेस पार्टी घोर निंदा करती है।जिले की बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस पार्टी चरणबद्ध आंदोलन चलाएगी जिसका संपूर्ण उत्तरदायित्व शासन प्रशासन का होगा।
---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive