जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 24 जुलाई 2021

गुरुपूर्णिमा पर चयनित शिक्षकों ने की इच्छामृत्यु की मांग सागर विधायक ने विधानसभा में मांग उठाने का आश्वासन दिया

गुरुपूर्णिमा पर चयनित शिक्षकों ने की इच्छामृत्यु की मांग

सागर विधायक ने  विधानसभा में मांग उठाने का आश्वासन दिया

★ 3 साल से लगातार शिवराज  सरकार की असंवेदनशीलता के कारण प्रताड़ित हुए चयनित शिक्षकों ने नियुक्ति न मिलने पर अब इच्छामृत्यु की मांग की है

सागर। गुरुपूर्णिमा के दिन बालाजी मार्ग स्थित बीजेपी कार्यालय में सागर जिले के चयनित शिक्षकों ने इक्कट्ठे होकर इच्छामृत्यु देने हेतु राज्यपाल को पत्र लिखा। इसके बाद नगर के विधायक शैलेन्द्र जैन जी से मुलाकात कर उन्हें  विधानसभा में मांग उठाने का वादा याद दिलाया।

चयनित शिक्षक संघ सागर के संयोजक श्री हरिओम तिवारी ने कहा कि "इससे ज्यादा दुर्भाग्य क्या हो सकता है कि जिस गुरु का आज अपने विद्यालय में सम्मान होना चाहिए था, वही गुरु आज गुरुपूर्णिमा जैसे पावन गुरुपर्व पर सत्ताधारियों के दर पर नियुक्ति की भीख व इच्छामृत्यु की मांग करने को मजबूर हैं।"

जिला चयनित शिक्षक संघ के सूर्यकांत द्विवेदी का कहना है कि "हम लोंगो के 70 साथी भर्ती का इंतजार करते करते कोरोना के चलते काल गर्त में समा गए। वे अपने घर परिवार के भरण पोषण के लिए कुछ भी न दे सके। ये बहुत ही दुखद है।"

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट



श्रीकांत मिश्रा ने कहा "यदि जुलाई में नियुक्ति नही मिली तो मजबूरी में हमें महाआंदोलन करना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदार सरकार होगी।"राजकिशोर पाटकर  ने कहा "दिनांक 28 जुलाई तक मांग न माने जाने पर सागर से भोपाल लिए पैदल मार्च निकालेंगे।
ज्ञापन देने के लिये चयनित शिक्षकों में हरिओम तिवारी, सूर्यकांत द्विवेदी, श्रीकांत मिश्रा, राजकिशोर पाटकर, अमित गौतम, दीपा चौबे, संघमित्रा गुरु, शैलेन्द्र सोनी, पंकज श्रीवास्तव, विशाल जैन, नरेश अहिरवार, नीलोफर खान, इंद्राज सिंह, तनुज पाण्डेय आदि उपस्थित हुए।


---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive