SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

रविवार, 18 जुलाई 2021

साप्ताहिक राशिफल : जाने कैसा रहेगा यह सप्ताह, 19 जुलाई से 25 जुलाई 2021 तक ★ पण्डित अनिल पांडेय

साप्ताहिक राशिफल : जाने कैसा रहेगा यह सप्ताह, 19 जुलाई से 25 जुलाई 2021 तक

★ पण्डित अनिल पांडेय

मैं अनिल पांडे आपका अपना ज्योतिषी , एस्ट्रो साइंटिस्ट और वास्तु शास्त्री अपने सभी दर्शकों को नमस्कार करता हूं। इस सप्ताहिक राशिफल  की समयावधि  19 जुलाई से 25 जुलाई 2021 तदनुसार विक्रम संवत 2078 शक संवत 1943 आषाढ़ शुक्ल पक्ष की दसवीं से श्रावण कृष्ण पक्ष की  द्वितीया  तक का है। 
 आप सभी से अनुरोध है कमेंट बॉक्स में इस राशिफल के बारे में अपने अनुभव को आवश्यक रूप से शेयर करें । जिससे मैं राशिफल को और ज्यादा लाभकारी  बना सकूं। अगर आपको अपनी  राशि नहीं मालूम है तो आप अपना जन्म स्थान समय और तारीख  व्हाट्सएप मोबाइल क्रमांक 756 6 50 3333 पर बता कर पूछ सकते हैं। आपसे अनुरोध है कि आप इस साप्ताहिक राशिफल को ज्यादा से ज्यादा मित्रों के साथ शेयर करें तथा आसरा ज्योतिष चैनल को सब्सक्राइब करें तथा वेल आइकन दबाना ना भूले। जिससे हमें प्रोत्साहन मिल सके। 
वर्तमान में शनि और गुरु ग्रह वक्री है ।  ये  ग्रह हमारी जिंदगी पर सबसे ज्यादा प्रभाव डालते हैं । इन वक्री ग्रहों के प्रत्येक राशि पर प्रभाव के बारे में अलग से वीडियो बनाया गया है जिसे आप अपने आसरा ज्योतिष चैनल पर देख सकते हैं । डिस्क्रिप्शन में इन वीडियो की लिंक दी हुई है । आइए अब हम राशिफल की  चर्चा करते हैं।

मेष लग्न के जातकों  का साप्ताहिक राशिफल

मेष लग्न की जातकों के खर्चे में इस सप्ताह कमी आएगी । भाग्य में तेजी आने का योग है । व्यापार में फायदा होगा । जनता में इज्जत बढ़ेगी । नीच भंग राजयोग बनने के कारण आपको सफलताएं लगातार मिलेंगी  । बच्चों से स्नेह बढ़ेगा । छात्रों की  पढ़ाई अच्छी चलेंगी । आप इस पूरे सप्ताह व्यस्त रहेंगे आपको आर्थिक दबाव का सामना करना पड़ सकता है परंतु आपको इसके लिए तैयार रहना चाहिए इस सप्ताह 19 जुलाई 24 एवं 25 जुलाई आपके लिए अत्यंत उत्तम है। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह शनि देव का पूजन करें एवं शनिवार को शनि मंदिर पर जाकर शनिदेव को तेल अर्पण करें। सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

वृष राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस सप्ताह आपको अपने संतान से अत्यधिक सुख मिलेगा ।आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह अपने लोगों से विनम्रता के साथ बात करें । आपको इस सप्ताह क्रोध बहुत आएगा । परंतु आपको उस पर नियंत्रण रखना चाहिए । आपके माताजी का स्वास्थ्य उत्तम  हो जाएगा । इस सप्ताह आपके लिए 20 और 21 तारीख उत्तम है ।अगर आप अविवाहित हैं तो आपके लिए यह समय ठीक नहीं है । शादी में बाधाएं आएंगी । इन बाधाओं से बचने के लिए आपको चाहिए कि आप काले कुत्ते को रोटी खिलाएं । इस सप्ताह आपका शुभ दिन शनिवार है।

मिथुन राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल 

इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । धन आने का अनुकूल योग है ।आपके पराक्रम में वृद्धि होगी । माताजी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा । राज्य से उत्तम सहयोग मिलेगा । भाग्य आपका सामान्य रहेगा । आपको अपने परिश्रम पर विश्वास करना पड़ेगा ।आप एक उत्साही व्यक्ति हैं । इस सप्ताह आप लगातार आपका उत्साह बढ़ता रहेगा । आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए । इस सप्ताह आपके लिए 22 और 23 तारीख अति उत्तम है । इस दिन आप के अधिकांश कार्य सफल होंगे ।  आप आपको चाहिए कि आप बुधवार को गाय को हरा चारा खिलाएं ।इस सप्ताह आपका शुभ दिन शुक्रवार है।

कर्क राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

वर्तमान में सूर्य देव आपके लग्न में विराजमान हैं । जिसके कारण आपको अपने आप में एक गजब का आत्मविश्वास दिखाई देगा। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । धन आने की उत्तम संभावना रहेगी । व्यापार सामान्य रहेगा ।आपको परिश्रम ज्यादा करना पड़ेगा। इस सप्ताह 19 तारीख तथा 24 और 25 तारीख आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है। इन तीनों दिनों में आप के अधिकांश कार्य सफल होंगे। आपका कुछ लोगों से तनाव हो सकता है । इस बारे में सतर्क रहें । संतान पक्ष से आपको बहुत अच्छा सपोर्ट मिलेगा । जनता में आपके प्रसिद्धि में कमी आएगी । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह शनि देव का पूजन करें शनिवार को शनि मंदिर में जाकर काले तिल का दान गरीबों को दें। इस सप्ताह आपका शुभ दिन है सोमवार।

सिंह राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल 
सिंह राशि के जातकों को अपने व्यापार में इस सप्ताह में बहुत लाभ होना है। आपको अपने व्यापार में इस सप्ताह में लाभ हुआ या नहीं आवश्यक रूप से कमेंट बॉक्स में कमेंट करें या मुझे व्हाट्सएप मोबाइल क्रमांक 75 66 50 333 3 पर बताएं। इस सप्ताह आप प्यार में धोखा खा सकते हैं । इस संबंध में नौजवान जातक ध्यान दें इस सप्ताह आपके गुप्त सत्र बनेंगे । कार्यालय में आपका प्रभाव सभी पर रहेगा ।वार्तालाप में अपने अधिकारी से आप संयम बरतें । इस सप्ताह आप की संताने आपको सहयोग देगी । वे आपके लक्ष्यों को पूरा करने में पूर्ण योगदान करेंगे। 20 और 21 जुलाई इस सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा है। आपके जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह गुरुवार का व्रत करें तथा मंदिर में जाकर भगवान कृष्ण या रामचंद्र जी का पूजन करें । सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार।

कन्या राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा है । आपके अंदर अवसर का लाभ उठाने की क्षमता है । आपको इस क्षमता का पूर्ण उपयोग करना चाहिए। इस सप्ताह आप अपने सभी शत्रुओं को परास्त करने की क्षमता रखते हैं कोई भी शत्रु आपके सामने इस सप्ताह टिक नहीं पाएगा इस सप्ताह आपको अपने परिश्रम पर भरोसा करना पड़ेगा कार्यालय में अधिकारी से बहुत अच्छे संबंध रहेंगे अगर आपके पिताजी जीवित हैं तो उनका पूर्ण सुख आपको प्राप्त होगा । आप बच्चों के साथ अगर किसी यात्रा पर जाने के बारे में सोच रहे हैं तो इस पर ध्यान देकर विचार करें। यह सप्ताह आपके लिए 22 और 23 तारीख अति उत्तम है जिस दिन आपके सभी कार्य आपकी संतुष्टि के अनुसार पूर्ण हो जाएंगे। सप्ताह के अन्य दिन भी ठीक हैं। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह सफेद कपड़ा या चावल का दान गरीब लोगों के बीच में करें। सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है ।

तुला राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल 
तुला राशि की जिन जातकों की नौकरी अभी नहीं लगी है ,तथा वे इस बात के प्रयास में हैं की नौकरी लग जाए , उनके लिए इस सप्ताह कोई अच्छी खबर आ सकती है। आपके सभी शत्रु इस सप्ताह आप से परास्त हो जाएंगे । आपको मामूली सा परिश्रम करना पड़ेगा । भाग्य आपका इस सप्ताह साथ देगा । आप से मेरा अनुरोध है कि आप पेंडिंग सभी कार्यों को इस सप्ताह निपटाने का प्रयास करें । यह पूरा सप्ताह आपके लिए अच्छा है । 19 तारीख  तथा 24 और 25 तारीख आपके लिए विशेष रूप से बहुत अच्छी है । आप अपनी व्यक्तिगत जानकारी सहकर्मियों को ना देवे । किसी को भी अपनी कुछ जानकारी देना आपके हित में नहीं होगा । आपको इस सप्ताह भगवान शिव का अभिषेक करना चाहिए ।सप्ताह का शुभ दिन शनिवार।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट


वृश्चिक राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

आपका अपने मित्रों से इस सप्ताह बहुत अच्छा संबंध रहेगा । उनसे आपको मदद भी मिलेगी । आपको इस सप्ताह आर्थिक दबाव झेलना पड़ सकता है । कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा में इजाफा होगा । स्त्री कर्मियों या स्त्री अधिकारियों से बचकर रहें । वे आपके लिए कष्ट कर साबित होंगी । आपके जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है । उसका ध्यान रखें । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह मीठी-मीठी बातें कर लोगों को आकर्षित करें । तनाव में बिल्कुल ना आए । अगर दिक्कतें है तो कुछ दिन में ही समाप्त हो जाएंगी । इस सप्ताह आपके लिए 21 और 22 तारीख शुभ है । इस दिन आप के अधिकांश कार्य सफल होंगे ।आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं ‌ सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार।

धनु राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह भाग्य आपका साथ देगा परंतु साथ में आपको अत्यंत परिश्रम भी करना पड़ेगा । आप इस सप्ताह कुछ ऐसे लोगों से मिल सकते हैं जो बाद में आपके लिए लाभदायक साबित हो। आपके जीवन साथी को इस सप्ताह व्यापार में काफी लाभ होगा । उनका स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा । आय के साधन बढ़ने का योग है ।थोड़ा परिश्रम करें ।जिससे आपकी आमदनी बढ़ सके । इस सप्ताह 22 और 23 तारीख आपके लिए विशेष रूप से लाभदायक है।  इस सप्ताह आपको अपने क्रोध पर काबू रखना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह प्रातः काल सूर्य देव  को तांबे के पात्र में जल  लाल पुष्प और अक्षत डालकर जल अर्पण करें । सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

मकर राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल 
इस सप्ताह आपके जीवन साथी का ऐश्वर्य और वैभव बढ़ेगा । भाग्य में थोड़ी कमी आ सकती है । परंतु आप उसको परिश्रम से पूरा कर सकते हैं । इस सप्ताह आपको अपने साथियों से लाभ प्राप्त हो सकता है ‌ । 19 तथा 24 और 25 जुलाई आपके लिए विशेष रूप से लाभकारी है । आप जिन से मदद की उम्मीद रखते हैं उनसे आपको हर तरह की मदद प्राप्त होगी । कार्यालय में आप थोड़ा दबकर  कार्य करें । इस सप्ताह आपको शिवजी का अभिषेक आवश्यक रूप से करना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन शनिवार है।

कुंभ राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने संतान से अत्यधिक प्रेम मिलेगा आपकी और  उनका अच्छा सामंजस्य रहेगा। भाग्य से आपको इस सप्ताह  सहयोग मिलेगा । आपके शत्रु  बढ़ेंगे और प्रबल होने का प्रयास भी करेंगे। 20 और 21 तारीख इस सप्ताह आपके लिए उपयोगी है । इस सप्ताह आपकी अपने पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है आपका आर्थिक बैलेंस सप्ताह सामान्य रहेगा । छात्रों की पढ़ाई ठीक चलेगी आपके जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह भगवान शिव का अभिषेक करवाएं ।  सप्ताह का शुभ दिन आपके लिए शुक्रवार है।

मीन राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपका जनता में अच्छा प्रभाव रहेगा । आपकी कीर्ति बढ़ेगी । संतान का सुख आपको प्राप्त होगा । दुश्मन बढ़ेंगे । उनसे आपको सावधान रहने की जरूरत है । धन आ सकता है । इस सप्ताह आपके लिए 22 और 23 तारीख अत्यंत शुभ है । इस दिन आपके द्वारा किए गए सभी कार्य सफल होंगे । भाग्य इस सप्ताह आपका साथ देगा । शेयर मैं  आपको फायदा होगा । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर ही घर से बाहर निकले। सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

यह राशिफल लग्न राशि और चंद्र राशि दोनों में उपयोगी है अगर आपको लग्न राशि ज्ञात नहीं है तो आप चंद्रराशि से इस राशिफल को देख सकते हैं ।
आपसे अनुरोध है कि आप कमेंट बॉक्स में इस राशिफल के बारे में जैसा भी आपके साथ गुजरा हो आप वैसा कमेंट करें। आप सभी साथियों से अनुरोध है कि दूसरों को आसरा ज्योतिष चैनल को सब्सक्राइब करने हेतु प्रेरित करें और दूसरों को इस राशिफल  को शेयर करें और लाइक करें।
मां शारदा से प्रार्थना है कि हमारे सभी दर्शकों  पर उनकी कृपा बनी रहे।
जय मां शारदा।

निवेदक:-
पण्डित अनिल कुमार पाण्डेय
सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता
एस्ट्रो साइंटिस्ट और वास्तु शास्त्री
स्टेट बैंक कॉलोनी मकरोनिया
 सागर।

 Mob:- 7566503333


---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------
 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive