रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

सोमवार, 19 जुलाई 2021

आईपीएल के सट्टा संचालित करने वाले टीम के सदस्य अब अपने पुराने मित्रो को फंसाने की कर रहे कोशिश ★ पीड़ित पक्ष ने दिया पुलिस को ज्ञापन

आईपीएल के सट्टा  संचालित करने वाले टीम के सदस्य अब अपने पुराने मित्रो को फंसाने की कर रहे कोशिश


★ पीड़ित पक्ष ने दिया पुलिस को ज्ञापन


सागर। आईपीएल का सट्टा संचालित करने वाले टीम के सदस्य अब अपने पुराने मित्रो को फंसाने की  कोशिश हो रही है। हाल ही में चले सटोरियों के विवाद में ये मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष के पाँच लोगो ने  सटोरिया दीपक लोटवानी , सत्येंद्र उर्फ बीरू शराफ और राजीव जैन के खिलाफ पुलिस को ज्ञापन देकर  मानसिक प्रताड़ना और ब्लेक मेल करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही जांच कर कार्यवाई की मांग की है। 


शिकायत कर्ता कैलाश छाबड़ा, मोहित लालवानी,गिरीश पोपटानी ,विनोद पोपटानी, मयंक सेठ ने पुलिस अधीक्षक को सबोधित ज्ञापन  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को कल शनिवार को ज्ञापन दिया है । 

ज्ञापन के अनुसार  दीपक लोटवानी आपराधिक प्रवत्ति का है। उसके खिलाफ सट्टा के मामले दर्ज है। पीड़ितो का कहना है कि दीपक  ,सत्येंद्र  उर्फ वीरू और राजीव जैन द्वारा हम लोगो के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहा है। उसने पर्सनल वीडियो को सोशल मीडिया और मीडिया में वायरल कराने की धमकी भी देता है। दीपक लोटवानी पर कर्जा बढ़ने के कारण वह हम लोगो को ब्लैकमेल कर रहा है। इस कारण हमारे और  हमारे परिवार की छवि खराब हो रही है। हम लोगो को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित कर रहा है। ज्ञापन के  में दीपक  लोटवानी, सत्येंद्र उर्फ वीरू शराफ और राजीव जैन के खिलाफ जांचकर  कार्यवाई  की मांग  की है। पीडितो के पास इसके वीडियो और ऑडियो भी है । 


---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive