सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

गुरुवार, 2 दिसंबर 2021

अमावनी में लगे कचरे के ढेर को समाप्त करने हेतु ट्रामिल प्लांट लगाया जायेःःकलेक्टर

अमावनी में लगे कचरे के ढेर को समाप्त करने हेतु ट्रामिल प्लांट लगाया जायेःःकलेक्टर

सागर। अमावनी में लगे कचरे के ढेर को समाप्त करने में हो रही देरी के कारण ट्रांसपोर्ट नगर के निर्माण कार्य में देरी हो रही है इसलिये रेमकी कंपनी द्वारा स्थल पर ट्रामिल शीघ्र स्थापित किया जाये ताकि इस कचरे से यहीं खाद बन जाये और शेष बचने वाले कचरे को अन्यत्र भेजकर स्थान को खाली कर दिया जाये, लेकिन यह कार्यवाही 2 दिन में शुरू की जाये अन्यथा कंपनी के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जायेगी। 
यह निर्देश कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने निगमायुक्त श्री आर.पी.अहिरवार, स्मार्ट सिटी सी.ई.ओ.राहुल सिंह एवं अन्य स्मार्ट सिटी एवं नगर निगम अधिकारियों के साथ अमावानी में बनने वाले ट्रांसपोर्ट नगर निर्माण का स्थल निरीक्षण करते हुये दिये। 
निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री आर्य ने मौके पर लगे कचरे के ढेर को साफ करने के कार्य की गति धीमी पाये जाने पर उन्होंने रेमकी कंपनी के मैनेजर को फटकार लगाते हुये कहा कि स्थल का सीमांकन हो चुका है और जगह चिन्हित भी की जा चुकी है लेकिन लगभग 4-6 साल पुराने कचरे के ढेर को साफ न करने के कारण ट्रांसपोर्ट नगर के निर्माण कार्य में विलंब हो रहा है। इस मौके पर निगमायुक्त श्री आर.पी.अहिरवार ने बताया कि रेमकी कंपनी को ट्रामिल स्थापित करने हेतु कई बार कहा गया ताकि कचरा स्थल पर ही खाद बनाई जाकर बाकी बचे कचरे को अलग कर दिया जाये क्योंकि वाहनों से ढुलाई कर इसे हटाने में काफी समय लगेगा।
जिसको देखते हुये कलेक्टर श्री आर्य ने रेमकी कंपनी के मैनेजर को सख्त हिदायत दी कि वह 2 दिन के भीतर अपनी कंपनी के अधिकारीयों से चर्चा कर ट्रामिल स्थापित करें और कचरे के ढेर को साफ करने का कार्य शुरू करें अन्यथा आपके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense