सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021

SAGAR : डॉ अरविंद पटेल का डेंगू से दुखद निधन, हाल ही में हुई थी सगाई

SAGAR : डॉ अरविंद पटेल का डेंगू से दुखद निधन, हाल ही में हुई थी सगाई

सागर। सागर जिले के रहली स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉ अरविंद पटेल का दुखद निधन हो गया। वे डेंगू बीमारी से पीड़ित थे। उनका इलाज बंसल हॉस्पिटल भोपाल में इलाज चल रहा था। उनके फेफड़े ,लीवर आदि पर असर पड़ा था। इलाज के लिए बड़ी धनराशि का खर्चा था। इसके लिए परिजनों और शुभचिन्तनको ने सोशल मीडिया पर मदद की अपील भी की थी।

बण्डा के हनोता पटकुई निवासी डॉ. अरविंद पटैल जो कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहली में पदस्थ थे , विगत दिनों डेंगू से पीड़ित होने के बाद भोपाल के बंसल हॉस्पिटल में गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती किये गये थे ।  जहाँ उनकी हालत लगातार बिगड़ती गई और आज 3 दिसंबर की सुबह इलाज के दौरान उनका दुःखद निधन हो गया है !  गौरतलब है कि पिछले महीने ही 21 नवम्बर को होटल दीपाली में डॉ. अरविंद पटैल का सगाई समारोह सम्पन्न हुआ था!  इनका अँतिम सँस्कार बण्डा थाना अंतर्गत उनके गृह ग्राम हनोता पटकुई में होगा। 

शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहली, जिला सागर ,मध्य प्रदेश में चिकित्सक के पद पर पदस्थ होनहार ,मिलनसार, हमेशा सेवाभाव से कार्य करने वाले डॉ अरविंद पटेल MBBS अपनी सेवाओं के दौरान डेंगू रोग से ग्रसित हो गए थे.
दो दिन सागर में इलाज कराने के पश्चात होने उन्हें बंसल हॉस्पिटल भोपाल रेफर किया गया जहां बताया गया कि उनके फेफड़े ,किडनी और लीवर पर बहुत ज्यादा असर हुआ है. एवं स्थिति अत्यंत गंभीर होने से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है . उनके प्राणों की रक्षा के लिए उनके परिजन अरविंद को हैदराबाद यशोदा हॉस्पिटल ले जाना चाहते हैं किंतु इस कार्य के लिए बड़ी धनराशि की आवश्यकता है जिसमें उनका परिवार सक्षम नहीं है । जिसकी अपील की गई थी। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense