तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

लोसपा का प्रशिक्षण शिविर मुरैना में व अगली राष्ट्रीय कार्यकारिणी दुर्ग में करने का फैसला★ भोपाल में हुई लोसपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक

लोसपा का प्रशिक्षण शिविर मुरैना में व  अगली राष्ट्रीय कार्यकारिणी  दुर्ग में करने का फैसला
★ भोपाल में हुई लोसपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक

भोपाल, 13 मार्च | लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में निर्णय लिया गया है कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए विधानसभा सीट चिन्हित करेगी।  साथ ही पार्टी का प्रशिक्षण शिविर मुरैना में आयोजित किया जायेगा तथा पार्टी की अगली राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक छत्तीसगढ के दुर्ग में आयोजित की जायेगी। भोपाल के  लोहिया-सदन में आयोजित बैठक में लोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंभूदयाल बघेल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्यामसुन्दर यादव, मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विन्देश्वरी पटेल, छत्तीसगढ़ इकाई के अध्यक्ष अशोक पंडा, श्याममनोहर सिंह, रामशंकर पुरोहित, उत्तरप्रदेश इकाई के अध्यक्ष आईपी सिंह, श्री प्रताप मलिक, मध्यप्रदेश इकाई के महासचिव निसार कुरैशी, जयंत सिंह तोमर, राष्टीय महासचिव अरूण प्रताप सिंह दिल्ली, महिला प्रकोष्ठ की संयोजक डॉ. शिवा श्रीवास्तव, सलीम खान, विदिशा से भरत सराठे, अजय श्रीवास्तव, महेश पांडे, ओमप्रकाश विशेष रूप से उपस्थित थे। 

लोसपा के राष्ट्रीय संरक्षकश्री रघु ठाकुर ने आह्वान किया कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता  जन समस्यायों केहल के  लिए व बेहतर व्यवस्था के लिए सक्रिय रहें। व लोकतांत्रिक भागीदारी के लिए तैयारी करें। डॉ लोहिया कहते थे परिव र्त्न के तीन तरीके हैं जेल फावड़ा और वोट। हमे तीनों का प्रयोग करना है। 
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शंभूदयाल बघेल ने कहा कि रघु ठाकुर डाॅ. लोहिया के सिद्धांतों पर चल रहे एकमात्र समाजवादी नेता हैं। सभी को मिलकर उनकी विचारधारा को आगे बढ़ाना है। उसके लिए जनता से जुड़े मुद्दों को तलाशें व उसके लिए संघर्ष करें।श्री जयन्त तोमर ने मार्मिक अपील करते हुए क हा कि रघु जी के बदलाव के सपने को हमें पूरा करना है। 
श्री अरुण प्रताप जी को चुनाव आयोग सम्बन्धी  कार्यों का दायित्व दिया गया है। श्री बद्रीबाबू एडवोकेट पटना को राष्टीय उपाध्यक्ष  श्री सं जय रघुवर को बिहार इकाई का अध्यक्ष व श्यामन्नदन ठाकुर को प्रमुख महासचिव मनोनीत किया गया है। 
    
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive