बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

साप्ताहिक राशिफल : 14 मार्च से 20 मार्च 2022 तक★ पण्डित अनिल पांडेय

साप्ताहिक राशिफल : 14 मार्च से 20 मार्च 2022 तक
★ पण्डित अनिल पांडेय
जय श्री राम। एक पुराना दोहा  है भाग्य-भाग्य का खेल है,इससे जीता कौन।
किस्मत नाच नचा रही,देख रहे सब मौन।। किस्मत के कहे पर नाचने से बचने के लिए मैं आप लोगों के समक्ष 14 मार्च से 20 मार्च 2022 के सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल लेकर प्रस्तुत हुआ हूं आप सभी को पंडित अनिल पांडे का नमस्कार।



मेष राशि
इस सप्ताह आपको कचहरी के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। कार्यालय में आपको अतिरिक्त प्रभार या उच्च प्रभार मिल सकता है । स्वास्थ्य का उत्तम रहेगा । सुख में कमी आएगी । इस सप्ताह आपके लिए 14 और 15 तारीख अति उत्तम है । 20 तारीख उत्तम है। 18 और 19 को आपको सतर्क रहना चाहिए । आपको इस सप्ताह शनिवार का व्रत करना चाहिए और शनिदेव की पूजा करनी चाहिए ।सप्ताह का शुभ दिन  मंगलवार है।

वृष राशि
इस सप्ताह आपको  धन की प्राप्ति होगी । कार्यालय में वाद विवाद हो सकता है । भाग्य आपका भरपूर साहब देगा । कचहरी के कार्यों में सफलता मिलेगी । इस सप्ताह आपके लिए 16 और 17 तारीख उत्तम है । 20 मार्च को आपको सतर्क रहकर कार्य करना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप गुरुवार का व्रत रखें और विष्णु सहस्त्रनाम का जाप पूरे सप्ताह करें। सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातक कार्यालय में कार्य करते हैं उनके लिए यह सप्ताह अति उत्तम है भाग्य ठीक-ठाक कार्य करेगा व्यापार में उन्नति होगी चोट लगने की का अंदेशा है इस सप्ताह आपके लिए 18 और 19 तारीख उत्तम और लाभदायक है। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं। सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

कर्क राशि
इस सप्ताह भाग्य आपका बड़ी तेजी से आपके पक्ष में कार्य करेगा । आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । आपके स्वास्थ्य में थोड़ी बहुत खराबी आ सकती है । कार्यालयीन कार्य  उत्तम रहेगा । 14 और 15 तारीख अति उत्तम और लाभदायक है । 20 तारीख भी लाभदायक है । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में जाकर तीन बार हनुमान चालीसा का जाप करें ।  सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।


सिंह राशि
14 और 15 मार्च को आपको सतर्क रहकर कार्य करना चाहिए । 16 और 17 तारीख अति उत्तम है । कार्यालय में आपका वाद विवाद हो सकता है ।    शत्रु समाप्त होंगे । इस सप्ताह आपको भगवान सूर्य को प्रातः काल जल अर्पण करना चाहिए ।  सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

कन्या राशि
आपका और आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा ।संतान की उन्नति होगी । नये शत्रु बनेंगे । 18 और 19 मार्च उत्तम है । 16 और 17 मार्च को आपको सावधानी पूर्वक कार्य करना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप पूरे सप्ताह राम रक्षा स्त्रोत का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।



तुला राशि
इस सप्ताह आपके लिए 14, और 15 तारीख अति लाभदायक है  । 20 तारीख भी लाभदायक है । 18 और 19 तारीख को आपको कष्ट हो सकता है । इस सप्ताह आप सुख की कोई सामग्री खरीद सकते हैं। छोटी मोटी दुर्घटना हो सकती है आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

वृश्चिक राशि
इस सप्ताह आपके सुख में कमी आ सकती हैं । आपके संतान की उन्नति होगी । आपके पराक्रम में वृद्धि होगी । इस सप्ताह आपके लिए 16 और 17 तारीख उत्तम और लाभदायक है । 20 तारीख को आपको सतर्क रहकर कार्य करना चाहिए ।  आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह भगवान शिव का अभिषेक करवाएं । सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।



धनु राशि
इस सप्ताह आप जमीन या सुख संबंधी  कोई उपकरण खरीद सकते हैं। इस सप्ताह  धन आने का उत्तम योग है । सुन्तान से आपको सुख प्राप्त होगा । शत्रु आपसे डरेंगे । 18 और 19 मार्च उत्तम है । 14 और 15 मार्च को आपको कोई भी कार्य संभलकर करना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन  बृहस्पतिवार है।

मकर राशि
इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । सुख में वृद्धि होगी । संतान से कम सहयोग प्राप्त होगा । 14 और 15 तारीख अति उत्तम और लाभकारी है । 16 और 17 तारीख सावधान रहने योग्य है । 20 तारीख भी उत्तम है । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह प्रतिदिन घर की बनी पहली रोटी गौमाता को दें। सप्ताह का शुभ दिन शनिवार है।



कुंभ राशि
कानूनी मामलों में आपको विजय मिलेगी । आपके स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है । माता या पिता जी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है । 16 और 17 मार्च उत्तम और लाभदायक है । 18 और 19 मार्च को आप को सावधान रहना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह राहु के शांति का उपाय करवाएं । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

मीन राशि
यह सप्ताह आपके लिए उत्तम है । धन की  प्राप्ति होगी ।भाग्य आपका साथ देगा । विवाह या प्रेम प्रसंग में बाधा आएगी ।  आपके लिए 16 17 और 20 मार्च सावधान रहने योग्य है । 18 और 19 मार्च को आपके सभी कार्य संपन्न  जाएंगे । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह चिड़ियों को दाना दें । सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।

इस सप्ताह आंशिक कालसर्प योग चल रहा है ।अतः किसी बड़ी दुर्घटना की संभावना नहीं है। मेरी मां शारदा से प्रार्थना है कि आप सभी  निरोग संपन्न और सुखी रहे।
जय मां शारदा।
निवेदक:-
पण्डित अनिल कुमार पाण्डेय
सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता
प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ और वास्तु शास्त्री
स्टेट बैंक कॉलोनी मकरोनिया
 सागर। 470004
 मोबाइल 8959594400
 व्हाट्सएप 7566503333
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive