शुक्रवार, 18 मार्च 2022

SAGAR : तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत, ★ मृतको के परिजनों को चार चार लाख की आर्थिक सहायता के निःर्देश दिये कलेक्टर ने

SAGAR : तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत, 
★ मृतको के परिजनों को चार चार लाख की आर्थिक सहायता के निःर्देश दिये कलेक्टर ने

सागर। सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में आज धुलेंडी के दिन बदोना के तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनो युवक अपने दोस्तों के साथ रंग खेलकर नहाने के लिए गए थे। जहाँ गहरे पानी मे पहुचने के कारण उनकी मौत हो गई। मृतक मछरयायी क्षेत्र के है। इसकी खबर लगते ही पूरे इलाके में मातम फेल गया।








पुलिस के अनुसार  राज पिता देवी ओरसाद कोष्टी उम्र 20 साल और विशाल पिता भगवानदास कोष्टी उम्र 24 साल अपने दोस्तों के साथ होली खेलने के बाद बदोना के तालाब में नहाने के लिए गए थे। इसी दौरान दोनों युवक गहरे पानी मे चले गए। और डूब गए। घटना की खबर लगते  ही थाना प्रभारी नवल आर्य सहित पुलिस बल पहुचा।  पुलिस ने रेस्क्यू कर दोनो के शव निकाले। शवो का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए हॉस्पिटल भेजा। थाना प्रभारी नवल आर्य के अनुसार मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मृतको के परिजनों को चार- चार  लाख  की आर्थिक  सहायता  की  कलेक्टर  ने की घोषणा
 कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने मृतको के परिजनों को आरबीसी 6-4 योजना के तहत  चार- चार लाख रुपए की राशि प्रदान करने की घोषणा की ।  कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने इस सम्बंध में अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती सपना त्रिपाठी को निर्देश दिए है ।
अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती सपना त्रिपाठी ने बताया कि कलेक्टर श्री आर्य के निर्देश पर गत दिवस हुए घटनाक्रम में संत कबीर वार्ड निवासी राज पुत्र देवी सिंह गोष्टी उम्र 20 साल एवं विशाल पुत्र भगवानदास कोष्टी उम्र 24 साल की मृत्यु हो गई थी ।
श्रीमती त्रिपाठी ने बताया कि नायब तहसीलदार श्री आदर्श जैन एवं श्रीमती रितु सिंघई द्वारा घटनास्थल पर थाना प्रभारी श्री नवल आर्य के साथ पंचनामा की कार्रवाई की गई ।तत्पश्चात तहसीलदार श्री रोहित वर्मा द्वारा प्रतिवेदन तैयार कर अग्रिम कार्रवाई हेतु प्रस्तुत किया जा रहा है ।
उन्होंने बताया कि  दोनों मित्रों के परिजनों को तीन दिवस में आरबीसी 6-4 के तहत चार -चार लाख की राशि प्रदान की जाएगी।



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense