मंगलवार, 15 मार्च 2022

’कुंडलपुर अदभुत एवं भव्य तीर्थ स्थल है : राज्यपाल★ राज्यपाल ने भगवान आदिनाथ के दर्शन एवं पूजन अर्चन की

’कुंडलपुर अदभुत एवं भव्य तीर्थ स्थल है : राज्यपाल
★ राज्यपाल ने भगवान आदिनाथ के दर्शन एवं पूजन अर्चन की

सागर 15 मार्च 2022.
प्रदेश के राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल ने मंगलवार को दमोह जिले के प्रवास के दौरान प्रसिद्ध जैन तीर्थ स्थल कुंडलपुर पहुंचकर भगवान आदिनाथ (बड़े बाबा)के दर्शन किए। उन्होंने पूजन अर्चन कर प्रदेश की जनता की खुशहाली के लिए कामना की तथा यहां पहुंचे श्रद्धालुओं का अभिवादन किया। राज्यपाल श्री पटेल का मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों द्वारा प्रतिमा और पुस्तक भेंट कर स्वागत किया गया।
 इस अवसर पर पूर्व वित्त मंत्री श्री जयंत मलैया, डॉ सुधा मलैया, विधायक श्री पीएल तंतुवाय कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य, पुलिस अधीक्षक डी आर तेनीवार सहित अन्य जनप्रतिनिधि गण, पदाधिकारीगण भी साथ थे।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण
राज्यपाल श्री पटेल ने कुंडलपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया और प्रत्येक कक्ष की व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने पीएचसी में पदस्थ चिकित्सक और कर्मचारियों को मरीजों के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने और जिम्मेदारी के साथ दायित्व निर्वहन के निर्देश दिए। सीएमएचओ डॉ संगीता त्रिवेदी ने बताया  गांव और आसपास की बस्ती के लोगों को ओपीडी सेवा का लाभ मिलता है।

राज्यपाल श्री पटेल के दमोह जिले में पहुँचने पर आत्मीय स्वागत


राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल के आज  दमोह जिले के बिलगुवा हेलीपैड पहुंचने पर जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने  आत्मीय स्वागत किया । हेलीपैड पर राज्यपाल को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। कलेक्टर श्री एस. कृष्ण चैतन्य और पुलिस अधीक्षक श्री डी. आर. तेनीवार ने राज्यपाल  की बिलगुवा हेलीपैड पर अगवानी की।
पूर्व मंत्री श्री जयंत  मलैया, हटा विधायक श्री पी .एल. तंतुवाय, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री शिवचरण पटेल सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने राज्यपाल  का  स्वागत किया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense