बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : पूर्व बीजेपी विधायक ममता मीणा ने छोड़ी पार्टी,दिया इस्तीफा उधर ▪️गौंडवाना पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका मनमोहन शाह बट्टी ने ली भाजपा की सदस्यता

MP : पूर्व बीजेपी विधायक ममता मीणा ने छोड़ी पार्टी,दिया इस्तीफा उधर 

▪️गौंडवाना पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका मनमोहन शाह बट्टी ने ली भाजपा की सदस्यता

तीनबत्ती न्यूज : 19 सितम्बर, 2023
भोपाल । गुना के चाचौड़ा से बीजेपी की पूर्व विधायक ममता मीणा ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। मंगलवार को वह भोपाल स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचीं। जहां उन्होंने पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी को इस्तीफा सौंपा। खबर है कि वे आम आदमी पार्टी जॉइन कर सकती हैं।

बता दें कि भाजपा ने चाचौड़ा विधानसभा सीट से प्रियंका मीणा को प्रत्याशी बनाया है। इसके बाद ममता मीणा ने बगावत कर दी थी। उन्होंने कहा था कि पार्टी ने पैराशूट नेता को प्रत्याशी घोषित किया है। सोमवार को उन्होंने जनादेश यात्रा भी निकाली थी । ममता मीणा ने कहा कि उन्होंने भाजपा में निष्ठावान रहकर काम किया है, लेकिन पार्टी ने उनका अपमान किया। जैसे, उमा भर्ती को जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाया गया, उसी तरह उन्हें भी नहीं बुलाया जा रहा।

गौंडवाना पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका मनमोहन शाह बट्टी ने ली भाजपा की सदस्यता

 मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के समक्ष मंगलवार को अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मोनिका मनमोहन शाह बट्टी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सुश्री मोनिका मनमोहन शाह बट्टी को पार्टी का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। 



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive