बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: शिक्षक दंपति के घर दिन दहाड़े चोरी : पति पत्नी गए थे स्कूल पढ़ाने

SAGAR: शिक्षक दंपति के घर दिन दहाड़े चोरी : पति पत्नी गए थे स्कूल पढ़ाने 

तीनबत्ती न्यूज :23 सितम्बर,2023
सागर। सागर जिले के खुरई के राहतगढ़ रोड स्थित ऑडिटोरियम के पास निजी गार्डन के पीछे कुशाभाऊ ठाकरे वार्ड में रहने वाले एक शिक्षक दंपती के घर दिनदहाड़े चोरों ने धावा बोला। घटना के दौरान पति पत्नी स्कूल गए थे। चोर नगदी और सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर फरार हो गए। इसका पता तब चला, जब शिक्षक दंपती घर लौटे।


चोरों ने दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम

शनिवार को खुरई के राहतगढ़ रोड स्थित ऑडिटोरियम के पास निजी गार्डन के पीछे रहने वाले एक शिक्षक दंपती स्कूल गए थे। इस दौरान उनके घर को चोरों ने निशाना बनाकर चोरी की घटना अंजाम दिया। रंजीत कुमार पिता रूपसिंह चढ़ार (39) निवासी कुशाभाऊ ठाकरे ने बताया कि वह मुहली मुहक्कम गांव की प्राथमिक शाला में अतिथि शिक्षक के पद पर पदस्थ है। उसकी पत्नी राखी चढ़ार खुरई के किला माध्यमिक शाला में पढ़ाती है। शनिवार की सुबह दोनों बच्चे स्कूल चले गए थे। इसके बाद सुबह करीब 11 बजे वह अपनी पत्नी को स्कूल छोड़कर वह भी स्कूल चला गया। जब स्कूल से लौटकर दोनों घर पहुंचे, तो उनकी आंखे खुली की खुली रह गई। मैन गेट पर लगे ताले का कुंदा टूटा हुआ मिला और अंदर पहुंचे तो घर का पूरा सामान बिखरा हुआ मिला।


करीब दो लाख का ले गए सामान

शिक्षक रंजीत कुमार चढ़ार के अनुसार, चोरों ने अलमारी में रखे दस हजार रूपए नगदी सहित सोने, चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया है। इसके अलावा घर के कमरों में भी चोरों ने उत्पात मचाया। पीड़ित ने बताया कि करीब 2 लाख रुपए की चोरी हुई है। इसकी जानकारी खुरई शहरी थाने में की।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive