बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: सब्जी भरे पिकअप वाहन को बोलेरों ने मारी टक्कर : दो की मौत ,दो घायल

SAGAR: सब्जी भरे पिकअप वाहन को बोलेरों ने मारी टक्कर : दो की मौत ,दो घायल

तीनबत्ती न्यूज : 28 सितम्बर, 2023
सागर: राष्ट्रीय राजमार्ग खुरई - सागर के बीच बनहट गांव में सब्जी से भरी सड़क किनारे खड़ी पिकअप वाहन को पीछे से बोलेरो वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


जानकारी के मुताबिक  थाना बांदरी के कोलुआ ग्राम के किसान पिकअप वाहन में सब्जी भरकर बेचने के लिए खुरई मंडी जा रहे थे। तभी बनहट गांव में एक महिला ने पिकअप को रोका। उसे भी अपनी सब्जी मंडी में ले जाना था। पिकअप ड्राइवर ने सड़क किनारे पिकअप को खड़ा कर दिया। तभी सागर की ओर से आ रही बोलेरो क्रमांक एमपी04बीसी4199 ने पीछे से पिकअप वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थीं कि टक्कर के बाद पिकअप वाहन पलट गया और पिकअप वाहन में बैठे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। और 2 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। एबुलेंस के ईएमटी परसोत्तम लाल और पायलट नीरज प्रजापति ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर खुरई सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है ।


इनकी हुई मौत

इस हादसे में पिकअप ड्राइवर भरत पिता थानसिंह लोधी (42) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पिकअप मालिक माखन पिता रामप्रसाद पटेल 
40) की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। इस घटना में पिकअप में अपनी सब्जी मंडी में ले जा रहे किसान लखन पिता दमरू पटेल (59) गंभीर रूप से घायल हो गया है। जबकि ग्याप्रसाद पिता नाथूराम पटेल (50) को मामूली चोट आई हैं।
हादसे के दौरान पूरी सड़क पर सब्जियां फैल गई। घटना के बाद पिकअप वाहन में फंसे लोगों की चीख पुकार शुरू हो गई। चीख पुकार की आवाज सुनकर गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। घायलों की मदद कर उन्हें पिकअप वाहन से बाहर निकाला गया। पिकअप वाहन को पीछे से टक्कर मारने वाला ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन अस्पताल पहुंच गए। घटना की सूचना मिलते ही खुरई देहात थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive