बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: पेड़ से टकराई कार : खनिज इंस्पेक्टर, लोक सेवा प्रबंधक सहित 5 अधिकारियों की मौत ▪️जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौटते समय हुआ हादसा

MP: पेड़ से टकराई कार : खनिज इंस्पेक्टर, लोक सेवा प्रबंधक सहित 5 अधिकारियों की मौत 
▪️जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौटते समय हुआ हादसा

तीनबत्ती न्यूज : 25 सितम्बर,2023
शहडोल/ उमरिया : शहडोल–उमरिया हाईवे पर रविवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया है। मझगंवा के पास तेज रफ्तार इनोवा पेड़ से टकरा गई, जिसमें मौके पर ही पांच लोगों की जान चली गई है। मृतकों में शहडोल जिले के कई प्रशासनिक अधिकारी शामिल हैं। हादसे में मायनिग इंस्पेक्टर,लोक सेवा 9र्भंधक और इंजीनियर आदि की मौत हुई है। 




    खनिज इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी


जन्मदिन मनाने गए थे अधिकारी

बताया जाता है कि खनिज अधिकारी पुष्पेंद्र त्रिपाठी के रिश्तेदार रीवा से शहडोल आए हुए थे। इन्हीं का जन्मदिन मनाने ये ढाबा गए थे। वापस आते समय अनियंत्रित तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई और यह घटना हो गई। उमरिया जिले के पाली थाने के घुनघुटी चौकी के मजगंवा ग्राम के हाइवे में घटना हुई है। जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त हुई इनोवा  के अलावा दो कार और गई थी जिसमें उनके मित्र व रिश्तेदार सवार थे।


 इसमें  खनिज विभाग के कर्मचारी भी थे। एक कर आगे आगे चल रही थी और एक कर पीछे थी। जिस कार में घटना हुई है वह बीच में चल रही थी और तेज गति होने के कारण सड़क की किनारे मोड में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई है। घटना इतनी जबरदस्त थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।


इन सभी को रात में ही पुलिस पाली सरकारी अस्पताल पीएम के लिए ले गई है। अवनीश दुबे की सांसे चल रही थी जिन्हें शहडोल के श्री राम अस्पताल मे लाकर भर्ती कराया गया लेकिन उनकी भी जान नहीं बच पाई है। जिसका जन्मदिन मनाने गए थे उनकी भी इस घटना में मौत हो गई है। घटना की सूचना लगते ही उनके सभी के स्वजन रात में ही पहुंच गए हैं और अब सोमवार को आगे की प्रक्रिया चल रही है


पुलिस ने बताया कि मृतकों में शहडोल जिले के लोक सेवा प्रबंधक अवनीश दुबे, खनिज निरीक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी, दिनेश सरिवान (सब इंजीनियर) समेत प्रकाश जगत, अमित शुक्ला की मौत हुई है। ये लोग एक अधिकारी के रीवा से रिश्तेदार का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। तभी रात डेढ़ बजे के तकरीबन समय यह हादसा हुआ है। सभी मृतकों के शव पाली में पीएम के लिए रखे गए हैं।

इनकी हुई मौत

कार में सवार शहडोल में पदस्थ पुष्पेंद्र त्रिपाठी खनिज इंस्पेक्टर, अवनीश दुबे जिला प्रबंधक लोक सेवा शहडोल, प्रकाश जगत जिला पंचायत शहडोल, दिनेश सारीबा मनरेगा सब इंजीनियर गोहपारू और रीवा से आए अमित शुक्ला सवार थे, जिनकी मौत हुई है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम





यूट्यूब लिंक

______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive