बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

एम्बुलेंस टकराई ट्राले से: पोते का शव ला रही दादी और ड्राइवर की मौत ,पिता सहित तीन घायल▪️सागर आ रही थी एम्बुलेंस मासूम का शव लेकर

एम्बुलेंस टकराई ट्राले से: पोते का शव ला रही दादी और ड्राइवर की मौत ,पिता शीत तीन घायल

▪️सागर आ रही थी एम्बुलेंस मासूम का शव लेकर

तीनबत्ती न्यूज : 26 सितम्बर,2023
सागर :  मासूम  बच्चे काा शव लेकर सागर आ रही एम्बुलेंस एक खड़े ट्राले में घुस गई। हादसे में बच्चे की दादी जयंती मिश्रा और एंबुलेंस ड्राइवर अरबाज खान की मौत हो गई। बच्चे के पिता विकास मिश्रा व दो अन्य लोग घायल हो गए। घटना रायसेन जिले के सांची थाना क्षेत्र में सोमवार- मंगलवार की दरम्यानी रात 1 बजे हुई। परिवार सागर जिले के बंडा के ग्राम भेड़ा का रहने वाला है। बच्चे को किडनी प्रॉब्लम थी। एंबुलेंस में फंसे घायलों को पुलिस ने कॉफी मशक्कत के बाद बाहर निकला। सूचना के बाद मौके पर सांची सलामतपुर और रायसेन थाने की पुलिस पहुंची। 108 की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, यहां से यहां से घायलों को भोपाल रेफर किया गया है।


बता दें बच्चे लोकेंद्र मिश्रा (5) की मौत के बाद परिजन शव को भोपाल एम्स से प्राइवेट एंबुलेंस से सागर जिला ले जा रहे थे। इसी दौरान एंबुलेंस चालक को नींद आई तो उसने अपने साथ आए चालक अरबाज (17) को एंबुलेंस चलाने का बोला और खुद साइड वाली सीट पर सो गया। इसी दौरान रायसेन जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर सांची रोड पर कोड़ी के पास आगे चल रहे ट्राले में क्रॉसिंग के दौरान एम्बुलेंस पीछे से जा घुसी। भिड़ंत इतनी तेज थी की एम्बुलेंस चकनाचूर हो गई। एंबुलेंस में बच्चे की बॉडी के अलाव पांच लोग सवार थे, जो अंदर दब गए। 


इस घटना में मौके पर ही बच्चों की बच्चे की दादी जयंती मिश्रा, एंबुलेंस चालक के फिरोज खान की मौत हो गई। जबकि बच्चों के पिता विकास मिश्रा (50), परिजन रामस्वरूप और मानसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि साइड वाली सीट पर बैठे ड्राइवर के फरार होने की सूचना है। 


लोकेंद्र मिश्रा सागर जिले के बंडा के ग्राम भेड़ा में अपनी दादी जयंती मिश्रा के साथ रहता था। वह कई दिनों से बीमार था उसका भोपाल स्थित एम्स हॉस्पिटल कुछ दिनों से इलाज चल रहा था। लेकिन किडनी फेलियर से उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन बच्चे की बॉडी को घर लेकर जा रहे थे।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive