बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

छतरपुर के युवा ने पढ़ाई साथ खड़ी कर ली स्टार्टअप कंपनी: बुंदेलखंड ही नहीं मध्य प्रदेश की प्रथम फास्ट फूड टैग स्टार्टअप कंपनी बनाई

छतरपुर के युवा ने पढ़ाई साथ खड़ी कर ली स्टार्टअप कंपनी: बुंदेलखंड ही नहीं मध्य प्रदेश की प्रथम फास्ट फूड टैग स्टार्टअप कंपनी बनाई


तीनबत्ती न्यूज : 18 अप्रैल,2024
छतरपुर : मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड अंचल के एक युवा ने पढ़ाई करने के साथ ही।एक स्टार्टअप खड़ा किया। उसने प्रथम फूड टैग स्टार्टअप कंपनी बनाई है। इसका एप बनाकर लांच किया है। इस स्टार्टअप से लोगो को होटल रेस्टोरेंट में लंबी लंबी लाईन में लगने से मुक्ति मिलेगी।
पत्रकार के बेटे ने बनाया स्टार्टअप
छतरपुर के युवा अब देश में अपने जिले का नाम गौरवान्वित कर रहे हैं। एक पत्रकार के बेटे ने यह नाम कमाया है। जी हां छतरपुर शहर के गल्ला मंडी में रहने वाले श्री स्वामी प्रसाद खरया ( खरया जी किताब वाले ) के नाती एवं पत्रकार  मनीष खरया के पुत्र व राजेंद्र खरया के भतीजे अनमोल खरया ने पढ़ाई के साथ-साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की स्टार्टअप नीति से प्रभावित होकर अपनी फूड टैग स्टार्टअप कंपनी GRUBY इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के नाम से खड़ी कर दी। जो वर्तमान में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के विशाल कैंपस में अपनी सेवाएं दे रही है।




होटल रेस्टोरेंट में भीड़ से निजात
अनमोल खरया के मुताबिक यह कंपनी वर्तमान में होटल रेस्टोरेंट में लंबी-लंबी लाइन व भीड़ से होने वाली  समस्याओं से निजात दिलाने में विशेष सहयोग कर रही है। इसके ऐप के माध्यम से आप डाइन इन व  टेक अवे में जाकर ऑर्डर के बाद ऑनलाइन भुगतान कर अपना मनचाहा फूड रेस्टोरेंट से ले सकते हैं.



बी टेक पढ़ रहे है अनमोल

गौर तलब रहे की अनमोल खरया वर्तमान में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में बी टेक की पढ़ाई कर रहा है. इसी पढ़ाई के दौरान अनमोल ने यह कंपनी खड़ी कर दी .अनमोल की प्रारंभिक शिक्षा दसवीं तक क्रिश्चियन इंग्लिश कॉलेज में व उसके बाद की शिक्षा सरस्वती शिशु मंदिर में पूर्ण हुई. 
अनमोल के पिता मनीष खारया के मुताबिक बीटेक की डिग्री शुरू करने के पहले ही अनमोल के दिमाग में कंपनी डालने के लिए काफी आईडिया आते रहते थे फिर एक आईडिया को निर्धारित कर वह अपना मन लगाकर काम करता रहा. अनमोल की मेहनत पर लगन को देखकर छत्रसाल विश्वविद्यालय छतरपुर ने भी अपने वेबसाइट पर इनक्यूबेटर  के पेज पर अनमोल खरया की कंपनी को जगह दी हुई है.
यह ऐप लिक डाउनलोड करे
____________

_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive