बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर लोकसभा चुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला सहित चार ने किया नामांकन दाखिल▪️19 अप्रैल को प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी करेंगे नामांकन रेली सभा को संबोधित▪️इंडी गठबंधन की हुई बैठक

सागर लोकसभा चुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला सहित चार ने किया नामांकन दाखिल
▪️19 अप्रैल को प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी करेंगे नामांकन रेली सभा को संबोधित
▪️ इंडी गठबंधन की हुई बैठक में कांग्रेस को जिताने का संकल्प


Sagar LokSabha Election 2024

तीनबत्ती न्यूज : 16 अप्रैल,2024
सागर : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला शुक्रवार 19 अप्रैल को सुबह 11 बजे से रैली के रूप में निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तथा प्रदेश के सह प्रभारी सीपी मित्तल की विशेष मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। आज गुड्डू राजा बुंदेला ने नवरात्रि पर मुहूर्त  पर अपना नामांकन दाखिल किया। 
19 अप्रैल को नामांकन दाखिल के पूर्व बस स्टेंड के पास नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया है। जिसे राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल सहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, राज्यसभा सांसद विवेक तनखा, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंधार के साथ ही समाजवादी पार्टी व आम आदमी पार्टी समेत इंडिया गठबंधन के घटक दलों के नेता व पदाधिकारी भी संबोधित करेंगे।
सागर लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला की 19 अप्रैल को होने वाली नामांकन रैली के लिए सागर व विदिशा जिले के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता सुबह 11 बजे से सागर के मुख्य बस स्टेंड के पास रामाश्रम तिराहे पर एकत्रित होंगे। यहां पार्टी की राष्ट्रीय सचिव तथा प्रदेश के शहर प्रभारी सीपी मित्तल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, राज्यसभा सांसद विवेक तनखा, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंधार सहित अन्य नेतागण नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। सभा के बाद कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला कांग्रेसजनों की रैली के साथ जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।
कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला की नामांकन रैली को लेकर पीसीसी के सागर जिला प्रभारी अवनीश भार्गव व विदिशा जिला प्रभारी अमित शर्मा के निर्देशन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष द्वय डॉ आनंद अहिरवार ने व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं तथा इस संबंध में सभी विधानसभा क्षेत्रों, ब्लॉक, मंडलम और सेक्टर स्तर पर निर्देशित कर अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की है।
सागर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला को जिताने  का लिया संकल्प इंडिया गठबंधन की बैठक में


 चुनाव में भाजपा को पराजित करने  के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में इंडिया गठबंधन के घटक दलों ने बैठक कर गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला को भारी बहुमत से जिताने का संकल्प लिया। बैठक में प्रमुख रूप से समाजवादी पार्टी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, शिवसेना, आम आदमी पार्टी, जन अधिकार पार्टी सहित कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और नेता मौजूद रहे।
 लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं व पदाधिकारीयों की उक्त बैठक में जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी तथा सागर लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला खास तौर पर मौजूद रहे। बैठक का आयोजन पीसीसी के जिला प्रभारी अवनीश भार्गव के निर्देश पर जिला कांग्रेस की ओर से गठबंधन के संयोजक रमाकांत यादव ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए सागर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा ने कहा कि यह चुनाव हम-सब मिलकर लडेगे। सबके सहयोग से लड़ेंगे।मै सागर लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा पूरी जिम्मेदारी के साथ करूंगा। सागर में नये उद्योगो की स्थापना करवाऊंगा जिससे बेरोजगारी खत्म होगी और क्षेत्र से पलायन रूकेगा।   जिला कांग्रेस कमेटी सागर ग्रामीण के अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार ने कहा कि आज हम सब की जवाबदारी है कि देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस को सहयोग प्रदान कर जिताने का काम करें जिससे लोकतंत्र एवं संविधान सुरक्षित रह सके । 
शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने कहा कि यदि सभी विपक्षी दल एक मत होकर सभी जगह सहयोग कर दें तो भाजपा को हराना कोई बड़ा काम नही। इंडिया गठबंधन के समस्त राजनीतिक दल घर-घर चलकर जनता को मोदी सरकार की कुनीतियों से अवगत कराए तो गठबंधन की सरकार बनना निश्चित है।
बैठक के प्रारंभ में इंडिया गठबंधन के संयोजक और कांग्रेस पिछडा वर्ग विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष रमाकांत यादव ने विभिन्न राजनीतिक दलों की प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए कहा कि हमें अपने राजनैतिक भेदभाव को भुलाकर बाबा साहेब डॉ अम्बेडकर के लिखे संविधान और भारत के नागरिकों को मिले अधिकार को बचाने की जिम्मेदारी निभाना है। भाजपा से भारत के संविधान को खतरा उत्पन्न हो गया है इसलिए भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करके हमें अपने कर्तव्य का निर्वहन करना हैं।


बैठक को संबोधित करते हुए  शिवसेना के नेता पप्पू तिवारी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने युवाओं को रोजगार व किसानों को फसल का पूरा दाम देने और बढ़ती हुई महंगाई को रोकने में कोई प्रयास नहीं किया है, जिससे पूरे देश की जनता परेशान है। हम सबको एकजुट होकर भाजपा को सबक सिखाते हुए कांग्रेस को जिताना है। जिसके लिए शिवसेना के सभी सदस्य पूरा सहयोग करेंगे।
_____
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुंदरलाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी तन- मन- धन से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जिताने का काम करेगी ।
डॉ आशिक अली ने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए हम सब का एक मंच पर आना बहुत जरूरी है।आम आदमी पार्टी नेता धरनेन्द्र जैन ने कहा कि संविधान का घोर उल्लंघन हो रहा है। यदि इसे रोका नहीं गया तो भाजपा संविधान को खत्म कर देगी।आम आदमी पार्टी के नेता इंजी डी के सिंह ने कहा कि भाजपा का हारना बहुत जरूरी है। कम्युनिस्ट पार्टी नेता कामरेड चंद्र कुमार जैन ने कहा कि नागरिकों के अधिकार खतरे में पड़ रहे हैं। श्रमिकों की स्थिति देश में ठीक नहीं है। भाजपा को हराना बहुत नितांत जरूरी है।
बैठक में सभी उपस्थित राजनीतिक दलों के नेताओं का इंडिया गठबंधन संयोजक रमाकांत यादव ने पुष्पहार से स्वागत किया। बैठक में सभी ने एकजुट होकर संकल्प लिया और कहा कि वे हर तरह से सहयोग करने और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी गुड्डू राजा को जिताने का आज बीड़ा उठा रहे हैं। मंच संचालन प्रवक्ता रवि सोनी ने किया।
ये रहे मोजूद
 इस अवसर पर समाजवादी पार्टी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी शिवसेना, आम आदमी पार्टी, जन अधिकार पार्टी सहित कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश सिंघई, मुकुल पुरोहित, आशीष ज्योतिशी,  रामदास राज, जसप्रीत सिंह भोगल, राजप्रीत सिंह, कमल खटीक, रघुनाथ कुशवाहा, उमराव, दीपक लोधी, रामकुमार पचौरी, हीरालाल चौधरी, लक्ष्मी नारायण सोनकिया, लीलाधर सूर्यवंशी, शंकरलाल अहिरवार, सीपी अहिरवार, माधव अहिरवार, ओम प्रकाश शर्मा, विकास यादव, शहादत शाह, निरंजन मम्मा, कमलेश नायक, डॉ किरणलता सोनी, रेखा सोनी, रेखा अहिरवार, भूरे खटीक, गोपाल प्रजापति आदि उपस्थित थे।
                      
लोकसभा निर्वाचन 2024
नाम निर्देशन के तीसरे दिन चार अभ्यर्थियों द्वारा जमा किए गए नाम निर्देशन पत्र


लोक सभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत सागर संसदीय क्षेत्र -05 में नाम निर्देशन पत्र जमा होने के तीसरे दिन आज चार नामांकन पत्र कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक आर्य के समक्ष जमा किए गए।
लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत आज इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी श्री चंद्र भूषण सिंह बुंदेला के द्वारा अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया गया। इंडियन नेशनल कांग्रेस की ओर से श्री अमित दुबे राम जी ने भी अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया। जबकि निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में श्री धर्मेंद्र बनपुरिया के द्वारा भी अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया गया। इसी प्रकार निर्दलीए प्रत्याशी के रूप में श्री अमित दुबे के द्वारा भी नाम निर्देशन पत्र जमा किया गया। बता दें कि इसके पूर्व दो नाम निर्देशन पत्र जमा किए जा चुके हैं। इस प्रकार अब तक कुल छः नाम निर्देशन पत्र जमा किए गए हैं। नाम निर्देशन पत्र अब गुरूवार को जमा किए जाएंगे।

पढ़ने क्लिक करे 
▪️▪️▪️▪️
__
एसयूवी और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, चार की मौत : इनमे तीन जैन व्यापारी सागर के, इंदौर में था कारोबार
▪️
▪️

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
___________
____________________________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive