बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग : दो बाइक सवारों ने की 4 राउंड फायरिंग

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग :  दो बाइक सवारों ने की 4 राउंड फायरिंग


Salman Khan Firing News:

तीनबत्ती न्यूज : 14 अप्रैल,2024
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा स्थित गैलेक्सी आपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की गई है. यह हवाई फायरिंग सुबह लगभग 4.50 बजे दो अज्ञात लोगों ने की. दोनों शूटर बाइक से आए थे और चार राउंड फायरिंग करने के बाद भाग गए. फिलहाल किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने सलमान खान के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी है. सलमान को पहले भी धमकी मिल चुकी है। 
       एफएसएल टीम जांच करती हुई

पुलिस मौके पर पहुंची
इस फायरिंग के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ बांद्रा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंच गई है. वहीं गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सड़क के दोनों तरफ लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि डीसीपी भी मौके पर पहुंचे हैं.
लॉरेंस बिश्नोई गैंग दे चुका है धमकी
बता दें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला करवाया था. इस हमले के बाद कहा गया था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंध हैं, इस वजह से यह हमला किया गया.



पहले मिली थी धमकी
बता दें साल 2023 में भी सलमान के ऑफिस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था. लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी. फिलहाल सलमान को अभी वाई प्लस सुरक्षा दी गई है. दरअसल मोहित गर्ग की आईडी से सलमान खान के ऑफिस में भेजे गए ईमेल में कहा गया था कि 'तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें.'
'मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना. अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.' इसके बाद सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया था.

लॉरेंस बिश्नोई ने एबीपी न्यूज़ को जेल से दिए गए इंटरव्यू में भी सलमान खान को मारने की धमकी दी थी. लॉरेंस एबीपी न्यूज़ के 'ऑपरेशन दुर्दांत' में कहा था कि 'हिरण की हत्या को लेकर उन्हें माफी मांगनी होगी. वह बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग लें. अभी तो मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा. मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है. सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा.'

पढ़ने क्लिक करे 
▪️▪️▪️▪️
__
एसयूवी और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, चार की मौत : इनमे तीन जैन व्यापारी सागर के, इंदौर में था कारोबार
▪️
▪️

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
___________
____________________________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive