बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : 6 साल के इकलौते मासूम की नृशंस हत्या : दूसरी कक्षा के बच्चे को स्कूल से लाकर काटा गला

MP : 6 साल के इकलौते मासूम की नृशंस हत्या : दूसरी कक्षा के बच्चे को स्कूल से लाकर काटा गला



Betul News    
तीनबत्ती न्यूज : 17 अप्रैल,2024
▪️मयंक भार्गव, बेतूल 

बैतूल। शहर में दिन दहाड़े दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई है जिसमें दूसरी कक्षा में पढऩे वाले 6 साल के बच्चे की गला काटकर हत्या कर दी गई। इसाई कालोनी के लोगों ने आरोपी को पकडक़र पुलिस के हवाले किया। आरोपी बच्चे को स्कूल से उठाकर लाया था और सदर स्थित इसाई कालोनी में खाली पड़ी एक गैरेज में घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने बीयर की बोतल फोडक़र बच्चे का गला काटा और शरीर पर कई जगह वार भी किए।
_____




 दूसरी कक्षा में पढ़ता था बच्चा
एसडीओपी शालिनी परस्ते ने बताया कि बच्चे की माँ संगीता बिहारे  निवासी नांदपुर थाना आमला ने दिए बयान में कहा कि उसका इकलौता पुत्र शिवा बिहारे उम्र 6 साल सदर स्थित सरकारी नवीन प्राथमिक शाला में कक्षा 2 में पढ़ता था। उसने बताया कि आज 11 बजे शिवा को वह स्कूल छोडक़र आई थी। वहां से कुछ देर बाद आरोपी गणेश मीणा शिवा को स्कूल से लेकर आया और सदर में बीएसएनएल आफिस के पास इसाई कालोनी में एक खाली गैरेज में ले गया और वहां पर आरोपी ने बीयर की बोतल फोडक़र बच्चे के गले पर वार किया। गला कटने के बाद आरोपी ने बेरहमी से बच्चे के शरीर पर कई वार किए जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 





आरोपी माँ पर बना रहा था दबाव
मृतक बच्चे की माँ संगीता बिहारे सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करती है उसका आरोप है कि आरोपी गणेश मीणा पिछले डेढ़ माह से उसका पीछा कर रहा है। उसका कहना है कि गणेश किसी होटल में काम करता है उस पर दबाव बना रहा था कि वह अपने घर पर रख ले। यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी गणेश मीणा लगातार धमकी दे रहा था कि उसको नहीं रखेंगे तो वह उसकी और उसके बच्चे की हत्या कर देगा। आज पुलिस से सूचना मिली कि उसके बच्चे की हत्या हो गई, तब घटना स्थल पर पहुंची थी मैं। 


कालोनीवासियों ने आरोपी को पकड़ा
घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सदर स्थित इसाई कालोनी के गैरेज में आरोपी गणेश मीणा जब बच्चे की हत्या कर रहा था, उसी समय इसाई समाज के लोगों को कुछ भनक लगी और लोग घटना स्थल पर पहुंचे जब तक आरोपी बच्चे की हत्या कर चुका था। लोगों ने उसको पकडक़र पुलिस के हवाले किया। जब पुलिस आरोपी को ले जा रही थी तो वह चिल्ला रहा था मार डाला मेरा काम हो गया। घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है और हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पढ़ने क्लिक करे 
▪️▪️▪️▪️
__
एसयूवी और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, चार की मौत : इनमे तीन जैन व्यापारी सागर के, इंदौर में था कारोबार
▪️
▪️

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
___________
____________________________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive