बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस को पराजय स्वीकार कर चुनाव मैदान से हट जाना चाहिए: पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ▪️इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नामांकन वापस लेने पर बोले पूर्व मंत्री

कांग्रेस को पराजय स्वीकार कर चुनाव मैदान से हट जाना चाहिए: पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह

▪️इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नामांकन वापस लेने पर बोले  पूर्व मंत्री



तीनबत्ती न्यूज :29 अप्रैल,2024

सागर। जिस तरह से कांग्रेस के प्रत्याशी देश भर में चुनाव लड़ने से इंकार कर रहे हैं उसे देखते हुए कांग्रेस नेतृत्व को चुनाव में अपनी पराजय की औपचारिक घोषणा कर देना चाहिए। अपनी प्रतिक्रिया में पूर्व गृहमंत्री, वरिष्ठ विधायक  भूपेन्द्र सिंह ने इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति द्वारा चुनाव मैदान से नामांकन वापस ले कर भाजपा में शामिल होने का स्वागत किया है।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की मौत 27 साल बाद जिंदा होने के फर्जी दस्तावेजों के सहारे कराया मकान आवंटित : प्राधिकरण का क्लर्क और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का नाती गिरफ्तार ▪️ सागर जिले के खुरई के है स्वतंत्रता संग्राम सेनानी

पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने यहां जारी बयान में कहा है कि कांग्रेस की इतनी खराब हालत आपातकाल में भी नहीं थी जितनी खराब आज हो चुकी है। कांग्रेस के अनेक प्रत्याशियों ने अपना नाम घोषित होने के बाद चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। इंदौर के पूर्व गुजरात में भी कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव से नाम वापस ले चुके हैं। कांग्रेस के पास न नीति है न नेता है, चुनाव लड़ने का उद्देश्य भी कांग्रेस को नहीं पता। श्री सिंह ने कहा कि यही हालत उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की है जिसे बार बार अपने प्रत्याशी बदलना पड़ रहे हैं और सपा के घोषित प्रत्याशी चुनाव मैदान से हट रहे हैं। 

________

देखे : पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह क्या बोले कांग्रेस प्रत्याशी का नाम वापिसी पर



_________

पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश की लगभग सभी सीटों पर कांग्रेस की स्थिति नगण्य हो चुकी है। जनता तय कर चुकी है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और भाजपा की सरकार तीसरी बार और बड़े बहुमत के साथ बनाना है। जनता ने भाजपा के संकल्प पत्र और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर इसलिए विश्वास व्यक्त किया है क्योंकि सभी ने दस वर्ष की उपलब्धियों और उससे आए परिवर्तन को प्रत्यक्ष देखा है। 

पर्व मंत्री श्री सिंह ने कहा कि 4 लाख कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ चुके हैं। लगातार अनेक कांग्रेस प्रत्याशी भी जनता की नब्ज टटोलने के बाद ही नाम वापिसी के निर्णय ले रहे हैं।

__

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive