बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सीएम मोहन यादव का खुरई में पहला दौरा: सभा मालथौन में 1 मई को सभा ▪️पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सीएम की सभा में पहुंचने का किया आह्वान ▪️घोरट, नगदा, उजनेट में ने क्लस्टर कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित किया

सीएम मोहन यादव का खुरई में पहला दौरा:  सभा मालथौन में 1 मई को सभा

▪️पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सीएम की सभा में पहुंचने का किया आह्वान 

▪️घोरट, नगदा, उजनेट में ने क्लस्टर कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित किया



तीनबत्ती न्यूज :30 अप्रैल ,2024
खुरई । विकास कांग्रेस 60 सालों में नहीं कर सकी उससे बेहतर विकास भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में करके दिया है। विकास के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और भाजपा सरकार ने देश के धर्म और संस्कृति की रक्षा का काम किया है। यह बात पूर्व गृहमंत्री, खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह ने यहां के घोरट,नगदा व उजनेट ग्रामों में आयोजित क्लस्टर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। पूर्व गृह मंत्री श्री सिंह ने इन ग्रामों में मतदाताओं से संपर्क कर 1 मई, बुधवार को मालथौन में मुख्यमंत्री डॉ. श्री मोहन यादव की आमसभा में पहुंचने का आह्वान किया।

पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यदि विकास के कामों को आधार बनाकर देखें तो आपके वोट पर कांग्रेस का कोई अधिकार बनता ही नहीं है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि खुरई विधानसभा क्षेत्र की जीवन रेखा बीना नदी परियोजना है लेकिन 60 साल तक कांग्रेस ने इस पर कोई काम नहीं किया। मंत्री बनने पर मैंने इसे स्वीकृत कराया और आज 70 प्रतिशत काम हो चुका। परियोजना के बांध बन चुके हैं और पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू हो चुका है। इससे पूरे खुरई विधानसभा क्षेत्र की 100 प्रतिशत सिंचाई होगी और अगले साल तक परियोजना का पानी खुरई के उर्वर खेतों तक पहुंच जाएगा जिससे तीन फसलों के साथ समृद्धि का नया युग शुरू हो जाएगा। श्री सिंह ने कहा कि किसानों को सिंचाई के लिए 12 महीने भरपूर पानी मिले इससे बड़ा काम और क्या हो सकता है।


  उन्होंने कहा कि गांवों में पेयजल समस्या के स्थायी समाधान के लिए पूरे खुरई विधानसभा क्षेत्र में 570 करोड़ की लागत से हर घर नल से जल पहुंचाने की योजना पर तेजी से काम शुरू हो चुका है। पूर्व मंत्री श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने देश के करोड़ों गरीबों को अपना पक्का मकान दिया है। देश में 4 करोड़ पीएम आवास बन चुके हैं, इन पांच सालों में 3 करोड़ और आवास बनेंगे। उन्होंने बताया कि खुरई विधानसभा क्षेत्र में 55 हजार पीएम आवास बने हैं जो देश में सबसे अधिक संख्या है। अगले एक दो साल में जितने भी शेष हितग्राही रह गये हैं उन्हें भी पीएम आवास मिल जाएगा। 


पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि । उन्होंने कहा कि खुरई विधानसभा क्षेत्र में अपराध खत्म हो चुके हैं। पिछले तीन चार महीनों में जो अपराधी सिर उठा रहे हैं उन्हें भी ठीक कर दिया जाएगा लेकिन यहां अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।पूर्व मंत्री श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस भगवान राम और हिन्दू विरोधी पार्टी है। भाजपा और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने धर्म और संस्कृति की रक्षा का काम किया है। कांग्रेस ने हमारे आदर्श भगवान श्री राम लला को बरसाती में बैठाए रखा। वर्ग विशेष के वोटर नाराज न हो जाएं इसलिए कांग्रेस भगवान श्री राम का मंदिर नहीं बनने देती थी। आज जब एक हजार करोड़ की लागत से बने भव्य और दिव्य मंदिर में विराजमान हैं तब हरेक सनातनी हिन्दू गौरव के साथ कह सकता है कि यह भगवान राम का देश है। उन्होंने कहा कि यह वही कांग्रेस है जो ’भारत तेरे टुकड़े होंगे ईर्ष्या अल्लाह ईर्ष्या अल्लाह’ और ’अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा है’ जैसे राष्ट्रविरोधी नारे लगाने वालों को लोकसभा चुनाव का टिकट देती है। गरीबों की उपेक्षा और राष्ट्र विरोधी विचार धारा के कारण देश के लोगों ने कांग्रेस को पूरी तरह नकार दिया है। कांग्रेस की हालत इतनी बदतर है कि उसके टिकट पर प्रत्याशी चुनाव तक नहीं लड़ना चाहते। 


भाजपा की सदस्यता ली

नगदा में आयोजित क्लस्टर कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व गृहमंत्री, खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह के समक्ष स्थानीय अनुसूचित जाति वर्ग के सम्मानित सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा की सदस्यता लेने वालों में प्रकाश अहिरवार, घासीराम अहिरवार, जयराम, धन्ना लाल, सिरदार, अरविंद, गजराज, पन्ना लाल और धनीराम अहिरवार शामिल हैं।

ग्राम घोरट में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में स्वागत भाषण राधेश्याम सिमरिया ने और आभार प्रदर्शन सरपंच सौरभ सिंह ने किया। घोरट सम्मेलन में जमना प्रसाद अहिरवार, लक्ष्मी प्रसाद मिश्रा, फूल सिंह लोधी, धीरज सिंह चंदेल, लक्ष्मण सिंह लोधी, अर्जुन सिंह लोधी, वीर नारायण कुशवाहा, अमोल कुशवाहा, दयाल सिंह, राधेश्याम, श्रीमती ऊषा ठाकुर, रामप्रसाद अहिरवार, ओमप्रकाश सिंह,हरिशंकर कुशवाहा, राजपाल सिंह राजपूत, सौरभ सिंह राजपूत, राजेन्द्र लोधी, महेन्द्र कुर्मी, जागेश्वर, रहीश यादव, मदन कुशवाहा, काशीराम ठाकुर, जयराम राय, प्रदीप पटेल,उपस्थित रहे। ग्राम नगदा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मूरत सिंह पिपरई और इंद्राज सिंह नगदा ने स्वागत भाषण दिया। नगदा सम्मेलन में गोविंद सिंह राजपूत, महेंद्र सिंह, विजय सिंह, मलखान सिंह, संतोष सिंह, इंदर सिंह, सरदार सिंह, पप्पू सिंह, महेश सिंह, कुंदन सिंह कमल सिंह,देवेन्द्र सिंह, भोपाल सिंह, वृन्दावन सिंह, उदय सिंह, नरेंद्र सिंह, गजेंद्र सिंह, मूरत अनिरुद्ध सिंह, सौभाग्य सिंह, प्रीतम सिंह, मूरत सिंह, रघुवीर सिंह, जय सिंह, देवी सिंह, हरीराम सिंह, बलवीर सिंह, जितेन्द्र सिंह, राजकुमार, डब्बू ,नंदकिशोर सुदामा, शिवकुमार रघुवंशी, पुष्पेन्द्र सिंह, राहुल, दीपेश राजाभाई, गोलू, राजपाल सिंह, उपस्थित रहे। उजनेट में रणधीर सिंह गब्बर ने स्वागत भाषण किया। संचालन राहुल बाहरपुर ने किया। उजनेट सम्मेलन में जनपद अध्यक्ष बुंदेल सिंह ठाकुर, नगर पालिका अध्यक्ष राहुल चौधरी, हरनाम सिंह रघुवंशी, खुमान सिंह, दीपक रघुवंशी, इमरत सिंह ठाकुर, वीर सिंह ठाकुर, भरत सिंह, खूब सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह ठाकुर, रामनारायण सिंह, संजय जैन, शुभम तिवारी, जगदीश सिंह, रामकिशोर सिंह, नत्थू यादव, मलखान आदिवासी, बलराम सिंह, नरेश सिंह, दशरथ सिंह, चंदन सिंह, मोहित चौरसिया, कोमल आदिवासी, श्रीमती राजेश्वरी दांगी, रामकुमार रैकवार सहित सभी भाजपा पदाधिकारी, गणमान्य नागरिक व कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।


मुख्यमंत्री डॉ. यादव 1 मई को मालथौन में आमसभा को संबोधित करेंगे

मुख्यमंत्री डॉ. श्री मोहन यादव 1 मई बुधवार को मालथौन में 10ः30 बजे  आमसभा को सम्बोधित करेंगे। पूर्व गृहमंत्री खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा है कि यह मुख्यमंत्री डा यादव का खुरई विधानसभा में पहला दौरा है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और आमजनों से आमसभा में शामिल होने और मुख्यमंत्री का स्वागत करने की अपील की है। पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने शाम को मालथौन पहुंच कर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल एमसीसी ग्राउंड का अवलोकन और निरीक्षण किया।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive