बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

CM Mohan Yadav : सीएम मोहन यादव की राहतगढ़ में 5 मई को सभा: मंत्री गोविंद राजपूत ने ली बैठक

CM Mohan Yadav  सीएम मोहन यादव की राहतगढ़ में 5 मई को सभा: मंत्री गोविंद राजपूत ने ली बैठक



तीनबत्ती न्यूज : 04 मई,2024

सागर   लोकसभा से भाजपा प्रत्‍यााी डॉ.लता वानखेड़े के पक्ष में मुख्‍यमंत्री .मोहन यादव सुरखी विधानसभा के राहतगढ़़ में 5 मई की सुबह 9 बजे आमसभा को संबोधित करेंगे। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एवं भाजपा जिला अध्‍यक्ष गौरव सिरोठिया ने मतदाताओं से आमसभा में पहुंचकर आमसभा को प्रभावी रूप से सफल बनाने की अपील की। 

मंत्री श्री राजपूत ने पोलिंग एजेंट को वितरित की सामग्री

सुरखी विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग एजेंट को खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सामग्री वितरित करते हुए कहा कि अपने-अपने क्षेत्र में सभी एजेंट  अधिक से अधिक  मतदान करने के लिए मतदाताओं से आग्रह करें ताकि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में शत प्रतिशत  मतदान हो सके ।

मंत्री श्री राजपूत ने सभी मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि हर मतदाता का वोट अमूल्य है देश की उन्नति प्रगति तथा विकास के लिए हर एक वोट जरूरी है उन्होंने कहा कि आपका वोट हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाएगा भाजपा को मजबूत करेगा इसलिए सभी मतदाता अधिक से अधिक मतदान करें तथा अपने रिश्तेदारों,परिजन  से मतदान करवाये, लोकतंत्र के महायज्ञ में वोट डालकर विकसित और सशक्त राष्ट्र के लिए के लिए अपना योगदान दें। 

मंत्री श्री राजपूत ने रविवार को 09:00 बजे राहतगढ़ में होने वाली मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की जनसभा में सभी क्षेत्रवासियों को आमंत्रित करते हुए कहा कि सभी क्षेत्रवासी राहतगढ़ में होने वाली मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की सभा में उपस्थित हो तथा इस सभा को ऐतिहासिक सभा बनाए।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive