बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सहकारिता विभाग का उपायुक्त एक लाख 15 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया : लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई

सहकारिता विभाग का उपायुक्त एक लाख 15 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया : लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई



तीनबत्ती न्यूज : 02 मई,2024

शाजापुर।  उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने शाजापुर सहकारिता उपायुक्‍त को समिति प्रबंधक से एक लाख 15 हजार रुपये की रिश्‍वत लेते पकड़ा गया है।लोकायुक्त पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सहकारिता उपायुक्‍त/सहायक रजिस्टार कोऑपरेटिव सोसाइटी आर सी जरिया को शाजापुर किला परिसर स्थित कार्यालय में एक लाख 15000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है। समिति प्रबंधकों से फसल उपार्जन के एवज में रिश्वत मांग रहा था।

यह भी पढ़े : नगर परिषद की अध्यक्ष 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार : लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई ▪️ बीजेपी विधायक की बेटी है अध्यक्ष

_________

SAGAR : अवैध शराब रोकने को लेकर हुआ विवाद :गोली मारकर हत्या

कार्यालय में पकड़ा लोकायुक्त टीम ने 

लोकायुक्त उज्जैन ने शाजापुर में बड़ी कार्यवाई की है यहां पर सहकारिता उपयुक्त आर सी जरिया को 1 लाख 15 हजार की रिश्वत लेते हुए किला परिसर स्थित उपायुक्त कार्यालय कोऑपरेटिव सोसाइटी शाजापुर में पकड़ा है। लोकायुक्त डीएसपी सुनील तालान ने बताया कि लोकायुक्त को फरियादी आवेदक समिति प्रबंधक हरीदास वैष्णव ग्राम धतुरिया पोस्ट बोलाई तहसील गुलाना जिला शाजापुर ने लोकायुक्त कार्यालय उज्जैन में  शिकायत करते हुए बताया था कि आरोपी आर सी जरिया सहायक रजिस्टार कोऑपरेटिव सोसाइटी शाजापुर द्वारा गेंहू उपार्जन में प्रति क्विंटल 1 रुपए के मान से रिश्वत की मांग की जा रही है। 

MPPSC: सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के परिणाम घोषित : सागर के आदित्य सोनी की प्रदेश में पहली रैंकिंग, बढ़ाया गौरव : शिक्षक है माता–पिता

श्री तालान ने बताया कि आरोपी ने कृषि उपज के उपार्जन करने वाली समितियो के समिति प्रबंधकों से उपार्जन फसल पर प्रति क्विंटल एक रुपए के हिसाब से रिश्वत की मांग की जा रही थी । इस प्रकार पांच समिति प्रबंधकों जिनमे दासताखेड़ी से 50000, गोदना समिति से 16000, केवड़ा खेड़ी समिति 21000, मंगलाज समिति से 9000, नोलाय समिति से 19000 इस प्रकार कुल 115000/- रिश्वत की मांग की गई । लोकायुक्त पुलिस ने जांच के उपरांत आज उपायुक्त आरसी जरिया को  शाजापुर किला परिसर कार्यालय में रंगेहाथ पकड़ा गया।


_______

देखे : मंत्री गोविंद राजपूत बोले बीजेपी में शामिल हो सकते है जीतू पटवारी


___________
___________

ये रही लोकायुक्त टीम

इस कार्यवाही मे उप पुलिस अधीक्षक राजेश पाठक, ट्रेप दल के सदस्य उप अधीक्षक सुनील तालान, इसरार, लोकेश, शिवकुमार शर्मा , रमेश डाबर, श्याम शर्मा, पांच साक्षी सहित 12 सहित सदस्यीय दल शामिल रहा।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive