बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

BJP leader Wife Committed Suicide : बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी ने की सुसाइड : बेटे की मौत से थी दुखी

BJP leader Wife Committed Suicide : बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी ने की सुसाइड : बेटे की मौत से थी दुखी



BJP leader Wife Committed Suicide

तीनबत्ती न्यूज : 28 अप्रैल,2024
जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर से  बीजेपी पूर्व जिला ग्रामीण अध्यक्ष शिवकुमार पटेल (BJP leader Shiv Patel) की पत्नी कविता पटेल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर सुसाइड कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, खुदकुशी का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है। कविता अपने युवा बेटे की मौत से बेहद दुखी थी। 14 मई को बेटे की मौत का एक साल हो जाएगा।

डिप्रेशन का शिकार थी कविता पटेल


जबलपुर के बीजेपी के ग्रामीण जिलाध्यक्ष शिव पटेल की पत्नी 49 वर्षीय कविता पटेल ने घर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार की है। जानकारी मिलते ही परिजन कविता को इलाज के लिए मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे और उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया जहां इलाज के चंद घंटे में ही उनकी मौत हो गई। कविता पटेल के पति का नाम शिव पटेल है जो कि भाजपा के जिला ग्रामीण अध्यक्ष थे, और वर्तमान में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भी है। 
जानकारी मिलते ही भाजपा के कई नेता शिव पटेल के घर पहुंच गए। वही घटना के बाद धनवंतरी नगर पुलिस चौकी प्रभारी भी मेडिकल पहुंचे। मृतिका कविता पटेल का रविवार को पीएम करवाया जाएगा। कविता पटेल की मौत के बाद से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई है। शिव पटेल अंधुआ गांव के रहने वाले है।


बेटे की मौत से सदमें में थी कविता

मृतका कविता पटेल बीते लंबे समय से अवसाद से ग्रस्त चल रही थीं। करीब एक साल पहले 14 मई को उनके 24 वर्षीय जवान इकलौते बेटे राजा भैया उर्फ अतुल की  नर्मदा नदी में दोस्त के साथ नहाते समय पानी में डूबकर जान चली गई थी। तभी से वो अवसाद में रहने के कारण खासा बीमार तक रहने लगी थीं। 14 मई को उसके बेटे की बरसी थी।
इसके बाद कुछ माह पूर्व ही उनकी बेटी का विवाह हो गया। शादी के बाद कविता और अकेला महसूस करने लगी। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि इन्हीं सब हालातों के चलते उन्होंने ये आत्मघाती कदम उठाया है।

फिलहाल, घटना के बाद से शहर के अंधमुख बाईपास स्थित शिव पटेल के निवास पर मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने अस्पताल से ही शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को देर शाम मर्चुरी में रखवा दिया था। फिलहाल, कुछ देर में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजन को सौंप दिया जाएगा।
_____
____________
___________
_____
_____
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________








Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive